प्रेमी-प्रेमिका को रंगेहाथ गांव वालों ने पकड़ा, फिर पुलिस ने जो किया वो चौंकाने वाला था

 Villagers Caught GF With Boyfriend Then Policeman Beat Brutually Viral Pic In sheopur - Sakshi Samachar

मध्य प्रदेश : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक और युवती के साथ पुलिस द्वारा हैरान कर देने वाला चेहरा सामने नजर आया है। दरअसल गांव वालों ने एक प्रेमी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौकाए वारदात पर पहुंचते ही  पुलिस ने कपल के साथ जो किया वो काफी चौंकाने वाला था। 

क्या है पूरा मामला
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक के मुताबिक घटना  मानपुर थाना क्षेत्र के हरीपुर गांव की है।वायरल हो रहा यह वीडियो पिछले हफ्ते का बताया जा रहा है। दरअसल गांव वालों ने मुकेश बाथम नाम के शख्स को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। लोगों ने जैसे ही दोनों को पकड़ा तो इस बात की सूचना पुलिस को दे दी।

 एसआई माधवी सिंह ने उन्हें हिरासत में लेने की बजाय, गांव वालों की गिरफ्त से मुकेश बाथम को छुड़ाने के बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद नाबालिग लड़की को भी थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिए।  इसी दौरान वहां इक्कठा भीड़ में से किसी ने खाकी के पीछे छिपे खौफनाक चेहरे का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं, इस मामले में जब एसपी संपत उपाध्याय ने कहा है कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। मामले में जांच की जा रही है।

Advertisement
Back to Top