एक हसीना के दो दीवाने, अब दोनों का अंजाम खुदा जाने

Two Lovers Of A Girl When Matter Opened Know What Happened - Sakshi Samachar

एक युवती के दो प्रेमी

सैदर के दोस्त पर हमला 

नई दिल्ली :  एक युवती के दो प्रेमियों की दुश्मनी की कीमत एक राहगीर को भारी पड़ गया। और उसे मौत देकर इसे चुकानी पड़ी। यह मामला दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र का। दरअसल, मंगलवार की रात एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी के दोस्त पर हमला  कर दिया, इस दौरान एक राहगीर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसको बुरी तरह पीटा गया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। बताया जाता है कि बुधवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

एक युवती के दो प्रेमी

मिली जानकारी के मुताबिक सावदा गांव, जेजे कॉलोनी की एक युवती सैदर और अंकित से प्रेम संबंध रखती थी। जब दोनों युवकों को पता चला कि युवती के दोनों के साथ रिश्ते में हैं। इन दोनों युवकों ने युवती से किसी एक को चुन लेने को कहा। इस पर युवती ने सैदर के साथ रिश्ता रखने की बात कही। जिससे दोनों की दुश्मी हो गई। 

अंकित ने सैदर के दोस्त पर किया हमला 

बताया जाता है कि मंगलवार की रात सैदर का दोस्त रेहान जेजे कॉलोनी के ओ ब्लॉक स्थित अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान अंकित ने 15-20 लोगों के साथ रेहान पर हमला कर दिया। रेहान जान बचाने के लिए गली की तरफ भाग रहा था तभी वहां से गुजर रहे शौकत ने रेहान को बचाने की कोशिश की। इस बीच बिजली चली गई। अंधेरे में हमलावरों ने करीब एक घंटे तक दोनों युवकों की पिटाई की और फरार हो गए।

बुधवार को शौकत की मौत

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से दोनों को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। वहीं, बुधवार की सुबह घायल शौकत की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को मृतक शौकत का पोस्टमार्टम करा के शव स्वजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

सड़क पर शव रख कर किया प्रदर्शन

वहीं स्वजनों ने शौकत के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन उग्र होता देख अलग-अलग थानों से पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त, जिला पुलिस उपायुक्त समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियों ने शौकत के स्वजनों को समझाया और स्थिति काबू में की।

Advertisement
Back to Top