अपहरण मामले की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार

Two accused arrested in kidnapping case of visakhapatnam - Sakshi Samachar

अपहरण मामले में व्यापार में लेन-देन और राइस पुलिंग कारण थे

पैसे नहीं होने पर आभूषण के लिए किडनैप किया

विशाखापट्टणम : रियल इस्टेट व्यापारी सुरेश के अपहरण मामले की गुत्थी सुलझी। आरोपी पल्लपु प्रसाद और प्रताप रेड्डी को विशाखापट्टणम पुलिस ने गिरफ्तार किया। अपहरण मामले में व्यापार में लेन-देन और राइस पुलिंग कारण थे। 

विशाखापट्टणम पुलिस आयुक्त आर के मीणा ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रियल इस्टेट व्यापारी सुरेश को चार आरोपियों ने किडनैप कर उनसे 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी। चाकू और बंदूक से सुरेश को धमकाया। सुरेश के पास उतने पैसे नहीं होने पर आभूषण के लिए किडनैप किया। सुरेश ने पत्नी को फोन कर आभूषण लाने को कहा। पत्नी के घटनास्थल पर आभूषण लाने पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। उसी समय सुरेश के बेटे ने 100 डायल किया। पुलिस जैसे ही घटनास्थल पहुंचने जा रही थी, आरोपी फरार हुये। 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि अपहरण और हमले के मामले में आरोपी पल्लपु प्रसाद और प्रताप रेड्डी को गिरफ्तार किया गया। मामले में कुल 7 आरोपी शामिल हैं। शेष  आरोपियों को पकड़ने के लिए दल बनाये गये। गिरफ्तार किये गये आरोपियों के खिलाफ राइस पुलिंग के अलावा और भी मामले दर्ज है। सुरेश के खिलाफ भी मामले दर्ज है। राइस पुलिंग के दौरान सुरेश और आरोपियों की पहचान हुई। पैसेवाले व्यक्ति को किडनैप करते हैं तो आसानी से पैसे कमाये जा सकते है, यह सोच कर आरोपियों ने सुरेश को किडनैप किया था। 

अपहरण के मामले का मुख्य आरोपी प्रसाद के खिलाफ तीन मामले दर्ज है। दूसरे आरोपी प्रताप रेड्डी के खिलाफ चार मामले दर्ज हैं। बीते दिनों प्रसाद ने भी राइस पुलिंग के मामले में किडनैप हुआ था। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top