टीवी एक्ट्रेस से कास्टिंग डायरेक्टर दो साल करता रहा रेप, वेब सीरीज में साथ कर रहे थे काम

TV Actress Rape Allegations on Casting Director - Sakshi Samachar

एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप

शादी के नाम पर दो साल तक करता रहा रेप

मुंबई  के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ मामला

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने प्राथमिकी दर्ज की है। शादी के बहाने कास्टिंग डायरेक्टर ने उसके साथ कई बार रेप (Rape) किया। बाद में वह शादी करने से इनकार करने लगा। शादी से इनकार के बाद एक्ट्रेस पुलिस थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले सप्ताह मुंबई  के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस द्वारा शिकायत करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे शादी करने का वादा करने के बाद शहर के विभिन्न स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया। 

उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र भी 26 साल है और दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने एक्ट्रेस को आश्वासन दिया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन जब उसने बाद में ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो महिला ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (प्राथमिकी) दर्ज कराई। 

वर्सोवा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने कहा, "हमने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।" बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कास्टिंग डायरेक्टर के साथ एक वेब सीरीज में भी काम कर रही थी।

Advertisement
Back to Top