चोरी करने घर में घुसे तीन बदमाशों ने युवती को अकेली देख किया गैंगरेप, रंगे हाथ गिरफ्तार

 A Tribal Girl Gang Raped By Three Boy In Her Hous  In Gumla  - Sakshi Samachar

गुमला :  झारखंड के गुमला जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां घर में में घुसकर आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि चोरी की नीयत से घर में घुसे तीन बदमाशों ने वहां आदिवासी युवती को अकेला पाकर गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया। घटना मंगलवार देर रात की है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को धर दबोचा। 

पुलिस ने बुधवार को पीड़िता का मेडिकल जांच कराने के बाद तीनों आरोपियों को मीडिया के सामने प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है। सदर थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल और थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने बताया कि पीड़ित युवती मूल रूप से दडदाग थाना क्षेत्र के घाघरा की रहने वाली है। वो वर्तमान में गुमला के चंपानगर में किराए पर रहकर पढ़ाई करती है। तीनों आरोपी युवक भी उसी गांव के रहने वाले हैं और युवती से पूर्व से परिचित हैं। गिरफ्तार आरोपियों के नाम- सौरभ भगत, रौशन पहान और उज्जवल कुजूर है। उन्होंने बताया कि रौशन बीएसएफ जवान का जबकि सौरभ और उज्जवल रिटायर्ड शिक्षक के बेटे हैं। 

युवती को केला पाकर किया गैंगरेप  

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक 22 सितंबर को वो अपने किराए के मकान में सो रही थी। इस दौरान रात 11 बजे के करीब उसे एहसास हुआ कि घर में कोई घुस आया है और कमरे के बाहर मकान मालिक के द्वारा रखे गए छड़ (सरिया) को चुरा रहा है। आवाज सुन वो जाग गई और अपने मोबाइल फोन से रिश्तेदार को मैसेज कर इसकी जानकारी दी। साथ ही कमरे के बगल में ही किराए पर रहने वाली अपनी सहेली को भी मैसेज भेज कर आगाह किया कि घर में कोई घुस गया है। इसलिए दरवाजा मत खोलना।

अपराधियों को रंगे हाथ किया गिरफ्तार 

पीड़िता की मानें तो तीनों अपराधियों ने घर के दरवाजे को लात मार कर खोला और अंदर घुस आए। यहां उन्होंने उसे कमरे में अकेला पाकर हैवानियत को अंजाम दिया, तीनों ने बारी-बारी से युवती के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पीड़िता के रिश्तेदार ने डायल 100 पर फोन कर चोरी की नीयत से घर में युवकों के घुसने की सूचना दी। इसके बाद रिश्तेदार गश्ती पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। और पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और तीनों अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

Advertisement
Back to Top