पांच नकाबपोश लूटेरों ने मचाया उत्पात, तमंचे और चाकुओं के नोक पर लूटे नकदी और गहने

Thugs Attack At Ghat Road in Visakhapatnam Agency Area - Sakshi Samachar

विशाखापट्टणम : सिलेरु (Sileru) पुलिस थाना क्षेत्र में धारालम्मा घाट ((Dharalamma Ghat)) रोड मंगलवार की देर रात पांच लूटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। मंदिर के निकट घाट रोड (Ghat Raod) के दूसरे मोड पर सड़क क्षतिग्रस्त कर दी। वहां से गुजर रही कार पर लोहे की सलाखों से हमला किया और कार में सवार लोगों के पास से सोने के आभूषण, नकदी और सेलफोन छीने।

विशाखापट्टणम जिला, सिलेरु के एसआई रंजित ने घटनाओं के बारे में बताया कि पंचायतराज के जेई ज्योतिबाबू मंगलवार की रात सचिवालय भवन निर्माण कार्य का निरीक्षण कर वापस 9 बजे लौट रहे थे। इस बीच धारापुरम घाट रोड के निकट देर रात 11:30 बजे पांच नकाबपोशों ने कार रोकने की कोशिश की। संदेह होने पर जेई ने तेज गति से कार पीछे की ओर मोड़ ली। इस बीच नकाबपोशों ने कार के शीशे तोड़े। इसके बावजूद जेई उनसे पीछ़ा छुडाने में सफल हुये। 

एसआई ने बताया कि पांच लोग देर रात 4:30 बजे सिलेरु से लंबासिंगी होते हुए पाल्वंचा की ओर जा रहे थे। इस बीच लूटेरे देसी तमंचों और चाकूओं से डरा-धमकाकर उनके पास से 35 रुपये नकदी और 4 सेलफोन छीन लिये।  

इसे भी पढ़ें :

विशाखापट्टनम में देर रात फिर गैस रिसाव, आसपास के गांवों को कराया गया खाली

इस घटना के 6 घंटे के बाद सिलेरु के सत्यनारायण नामक व्यापारी पत्नी ईश्वरम्मा के साथ कार में जा रहे थे। इस बीच पांच लोगों ने यह कर उनकी कार रोकी कि वे पुलिस हैं और वाहन की तलाशी लेनी है। कार के शीशे नीचे उतारते ही लूटेरों ने व्यापारी और महिला के गले से पांच तोले सोने की चेन छीन ली। ऐसे करते वक्त महिला के गले पर खरोंचें आई। इस दौरान पीछे से बस आती देख लूटेरे घटनास्थल से फरार हो गये। घटनाओं को लेकर पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कि लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देनेवाले ओडिशा के हैं। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top