आंध्र प्रदेश : बिजली के तार के चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

 Three People Died in Nellore district of Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

तूफान के कारण 11 केवी बिजली के तार नीचे गिर गये

तारों को बिना देखे वेणुगोपाल गेट खोलकर बाहर आ गया

उसे बचाने के चक्कर में पत्नी और मां ने हाथ पकड़ा

एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई

अमरावती : आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में शनिवार को एक दुखद घटना प्रकाश में आई है। बिजले  के तार के चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नेल्लोर शहर के कल्लुरुपल्ली हाउसिंग बोर्ड एमआईजी कॉलोनी में लगातार हो रही बारिश और तूफान के कारण 11 केवी बिजली के तार नीचे गिर गये। इन तारों को बिना देखे पेशे से शिक्षक वेणुगोपाल (56) ने मकान का गेट खोलकर बाहर आ गया। इसी दौरान करंट तारों के संपर्क में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसी क्रम में पति वेणुगोपाल को बचाने के चक्कर में पत्नी मरियम्मा (52) और मां बज्जम्मा (70) बिना सोचे समझे उसका हाथ पकड़ा। इस हादसे में उनकी भी मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो जाने से कॉलोनी में मातम छा गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतकों के परिजन और स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण ही यह हादसा हुआ है।  
 

Advertisement
Back to Top