ढोंगी तांत्रिक ने किया लड़की का यौन शोषण, लोगों से एंठता था लाखों रुपए

Tantric Molested School Girl on Name of Pooja in Prakasam District of AP - Sakshi Samachar

दोनकोंडा : आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के दोनकोंडा में एक तांत्रिक द्वारा लड़की का यौन शोषण का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तांत्रिक घर से खजाना ढूंढ निकालने, लोगों की परेशानियां दूर करने और पति-पत्नी के झगड़ों को सुलझाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपए भी एंठता था। 

दोनकोंडा मंडल के रुद्रसमुद्रम गांव का रहने वाला गोना रामांजी का नलगोंडा जिले के अडवीदेवीपल्ली मंडल के मोगिलीचर्ला गांव निवासी व तांत्रिक विष्णुवर्धन उर्फ रामबाबू से परिचय था। रामबाबू तंत्र-मंत्र और जादू-टोना करता था। रामांजी इसमें रामाबाबू की मदद करता था।

इसी क्रम में रामांजी एक दिन रामबाबू को प्रकाशम जिले के दोनकोंडा में रह रहे अपने भाई के घर ले गया।  घर में तंत्र-मंत्र के जरिए खजाना ढूंढ निकालने के लिए जरूरी पूजा के लिए रामबाबू ने एक लड़की की जरूरत बताई तो रामांजी के भाई अपनी बेटी को कमरे में भेज दिया जिसमें रामबाबू तंत्र-मंत्र करने बैठा था। परंतु मौके का फायदा उठाकर रामबाबू ने उस बालिका का यौन शोषण किया।

लड़की मार्कापुरम की एक स्कूल में पढ़ती है, लेकिन लॉकडाउन के कारण घर आई थी। बालराजू के घर में तंत्र-मंत्र और जादू-टोना करने की खबर जब पूरे गांव में फैली तो रामबाबू ने रविवार सुबह 6 बजे बालिका को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाया और दोस्त रामांजी के साथ वहां से फरार होने की कोशिश की। 

इसे भी पढ़ें : 

वहशी व्यक्ति निकला अपनी ही बेटी के बच्चे का बाप, ऐसे हुआ खुलासा

लॉकडाउन के बावजूद नहीं सुधर रहे लोग, लड़कियों को बेंगलुरु से बुलाकर चला रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा

परंतु गांव वालों ने घात लगाकर रामबाबू को पकड़ कर उसे एक पेड़ से बांध दिया। पता चला कि रामबाबू ने खजाना ढूंढ निकालने और उसके लिए जरूरी पूजा के नाम पर लोगों से करीब 3 लाख रुपए वसूले थे। 

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय एसआई बी. फणिभूषण, सीआई वेलमूरी श्रीराम, डीएसपी के.प्रकाश राव ने गोना बालराजू के घर जाकर पूछताछ की। मार्कापुरम-2 टाउन के एसआई के. दीपिका के मुताबिक एससी और एसटी अत्याचार कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement
Back to Top