इलाज के नाम पर तांत्रिक महीनों तक करता रहा लड़की का रेप, ऐसे खोली पोल

Tantric Arrested for Molesting girl on the name of treatment in Bilaspur of Chhattisgarh - Sakshi Samachar

मजार में झाड-फूंक कराने जाती थी पीड़िता

इलाज करने के नाम पर लड़की के घर जाता था तांत्रिक

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में एक कथित तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के सीपत थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूथरा क्षेत्र में झाड़-फूंक के जरिये इलाज करने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में शाकिर अंसारी बाबा उर्फ़ हब्बू मौलवी उर्फ़ शाकिर राजा कुरैशी (44 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है। 

मजार में झाड-फूंक कराने जाती थी पीड़िता

सीपत थाना के थानेदार जेपी गुप्ता ने बताया कि पीड़ित लड़की ने थाने में शिकायत की थी कि जुलाई वर्ष 2019 में उसकी तबियत ख़राब होने के कारण वह अपने परिजनों के साथ जांजगीर-चाम्पा क्षेत्र के बलौदा में स्थित सैय्यद मीरा अली दातार मजार में झाड-फूंक कराने गई थी। वहां उसकी मुलाकात शाकिर अंसारी से हुई थी। शाकिर ने लड़की और उसके परिजनों को झांसा दिया कि वह झाड-फूंक कर उसे (लड़की को) जल्द ठीक कर देगा।

 गुप्ता ने बताया कि शाकिर ने पीड़ित लड़की को विश्वास में लेकर उसे सीपत थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूथरा गांव में बुलाया और करीब एक माह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान शाकिर ने लड़की को धमकी दी कि इस घटना की जानकारी किसी को देने से वह उसके परिवार को बदनाम कर देगा और उसे जान से मार देगा। 

इलाज करने के नाम पर लड़की के घर जाता था तांत्रिक

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शाकिर झाड-फूंक का बहाना कर लड़की के मुंगेली स्थित घर पहुंच जाता था और वहां भी उसका शारीरिक शोषण करता था। उन्होंने बताया कि तांत्रिक की हरकतों से परेशान होकर लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। तब परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुंगेली थाना में 'शून्य' प्राथमिकी दर्ज कराई। बाद में मामला मुंगेली से सीपत थाना स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीपत थाने की पुलिस ने आरोपी शाकिर उर्फ़ हब्बू के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया तथा उसकी तलाश शुरू की। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर रविवार को शाकिर को गिरफ्तार कर लिया। 

इसे भी पढ़ें :

बहन के चाल-चलन से नाराज था भाई, फिर दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Related Tweets
Advertisement
Back to Top