कार किराये पर लेकर गिरवी रखनेवाला पुलिस सब-इंस्पेक्टर हुआ गिरफ्तार, जुआ खेलने की आदत से था मजबूर

sub inspector of polce arrested in anantapur in connection with rental cars case - Sakshi Samachar

किराये पर कार लेकर उन्हें गिरवी रखता गया

जुए में हर बार हारने से वह कर्जदार बन गया

अनंतपुर : चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने का काम करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने असामाजिक गतिविधियों को अंजाम दिया। उसने चोरों के ट्रैक को अपनाया। आदत से मजबूर होकर उसने चोरी का रास्ता अपनाया। किराये पर कार लेकर उन्हें गिरवी रखता गया। पीड़ितों की शिकायत में यह बात सामने आई। 

पुलिस ने मंगलवार को शिकायत के आधार पर सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। एसआई मोहन कुमार गौड ने बताया कि पुट्लुरु पुलिस थाना क्षेत्र में कॉन्सटेबल का काम कर रहे को वेंकटरमेश को जुआ खेलने की आदत लग गई। जुए में हर बार हारने से वह कर्जदार बन गया। कर्जचुकाने के लिए उसने कार किराये पर लेकर उसे गिरवी रखना शुरू किया। 

बताया गया कि आदत से मजबूर सब-इंस्पेक्टर ने बिना किसी सुगबुगाहट के 20 कारों को किराये पर लिया और गिरवी रख दिया। उससे मिले पैसे से जुआ खेला। किस्मत फुटी होने से वह जुए में हारता गया। इस बीच कार के मालिकों ने कार का किराया नहीं चुकाने पर उस पर दबाव बनाना शुरू किया। वह अपने ओहदे का गलत इस्तेमाल करने लगा। वह लोगों को धमकाने लगा। इससे परेशान हुये कार के मालिकों ने पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। उसने 45 लाख 57 हजार रुपये पर कारें गिरवी रखी। 

आपको बता दें कि मंगलवार को पुटलुरु मंडल में ए कोंडापुरम के निकट पुलिस सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। उसके पास से तीन कारें बरामद की गई। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस विभाग के अनुसार गिरफ्तार सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। शीघ्र ही कार मालिकों को उनकी कारें सौंपी जाएंगी। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top