सौतेली मां ने बच्ची का दबाया गला, पेट पर मारी ऐसी लात कि फिर वो उठ ना सकी

 Step Mother Killed Two And  Half Year Old Girl In Patan Gujarat - Sakshi Samachar

ढाई साल की बच्ची की हत्या के आरोप में सौतेली मां अरेस्ट़

पिता ने पहली मां को तलाक देकर की थी दूसरी शादी

पाटण : गुजरात के पाटण जिले में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक सौतेली मां ने ढाई साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। खबरों की माने तो ढाई साल की हेनील ने कमरे में पोट्टी कर दी थी। इस बात पर कौशलबेन को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्ची के पेट में लात मार दी। लात मारने से हेनील दूर जाकर जमीन से टकरा गई। उसका सिर फट गया और मौत हो गई।

क्या है मामला?
पुलिस के अनुसार, महेशभाई चेहराभाई सोलंकी वडगाम के मगरवाड़ा का मूल निवासी है। फिलहाल अंबलेश्वर सोसायटी में रहने वाले महेश ने 12 साल पहले जयाबेन से शादी की थी। पहली पत्नी से उसकी तीन बेटियां हैं। पिछले साल उसने गुपचुप तरीके से कौशलबेन से दूसरी शादी कर ली। जब इस बारे में जयाबेन को पता चला, तो झगड़ा हुआ। इस पर महेश ने तीनों को अपने पास रखकर जयाबेन को घर से निकाल दिया।

इसके बाद जया की तीनों बेटियां कौशलबेन और अपने पिता के साथ रहने लगी। बीते 18 फरवरी को ढाई साल की बेटी हनील ने कमरे में पोट्टी कर दी। फिर क्या था कौशल बेन को दो बेटियों के साथ मिलकर उसे साफ किया। इसी वजह बच्ची की सौतेली मां ने ही उसके पेट में लात मार दी। इस  वजह से बच्ची दीवार में टकरा गई। दीवार में टकराने से बच्ची को गंभीर चोटे आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के छह महीने बाद पुलिस ने पीएम की रिपोर्ट के आधार पर लड़की की सौतेली माँ और पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

बेटी की मौत की खबर जानकर फट पड़ा सगी  मां का कलेजा
अपनी बेटी की मौत की खबर सुनकर जयाबेन (सगी मां) का कलेजा कांप उठा। इसके बाद वो लड़-झगड़कर अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ ले गई और पुलिस में हेनील की हत्या का मामला दर्ज कराया। मृत बच्ची को जन्म देने वाली जयाबेन परमार ने कहा कि पुलिस ने बार बार जांच कर रही थी पर उसे सबूत नहीं मिल रहा था हलांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के आंत में चोट पाई गई जिसकी वजह से पुलिस ने महेश सोलंकी और उसकी दूसरी पत्नी कौशल बेन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Advertisement
Back to Top