आंध्र प्रदेश में कलियुगी बेटे ने कर दी मां की हत्या, गिरफ्तार

Son Murdered Mother At Guntur District of Andhr Pradesh - Sakshi Samachar

बेटे ने सिर पर लाठी से हमला किया

गंभीर चोटें लगने से मां की मौत

रोम्पीचेर्ला (आंध्र प्रदेश) : एक कलियुगी बेटे ने मां की हत्या कर दी। गुंटूर जिले के रोम्पीचर्ला मंडल के अन्नवरम गांव में यह घटना शुक्रवार रात को घटी है। मगर इसका खुलासा शनिवार को हुआ है।

पुलिस के मुताबिक अन्नवरम गांव निवासी कुंदेटी तिरुपतिम्मा (85) के दो बेटे हैं। उसके पति वेंकय्या का 20 साल पहले निधन हो गया था। तिरुपतम्मा के नाम पर चार एकड़ फसल की भूमि है।

बुढ़ापे में मां की देखभाल करने वाले किसी एक बेटे को अतिरिक्त एक एकड़ देने का गांव के बुजुर्गों की मौजूदगी में समझौता किया गया था। समझौते के अनुसार सबसे छोटा बेटा कुंदेटी येडुकोंडुलु उसकी देखभाल कर रहा था।

इसी क्रम में कुछ महीने पहले तिरुपतिम्मा के बड़े बेटे आंजनेयुलु की पत्नी की मौत हो गई। तब से छोटा बेटा वृद्ध मां की ठीक प्रकार से देखभाल करना का छोड़ दिया। यह देख तिरुपतिम्मा बड़े बेटे के पास जाने का फैसला लिया।

यदि मां बड़े भाई के पास गई तो अतिरिक्त एक एकड़ नहीं मिलेगा मानकर येडुकोंडुलु हर दिन मां के साथ जगड़ा करने लगा। शुक्रवार को शराब के नशे में आकर इसी बात को लेकर मां के साथ झगड़ा किया और सिर पर लाठी से हमला किया। इस हमले में तिरुपतिम्मा को गंभीर चोटें आई। स्थानीय लोगों ने घायल तिरुपतिम्मा को अस्पताल ले गये। मगर बीच राह में ही उसने दम तोड़ दिया।  

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मां की हत्या के मामले में येंडुकोंडुलु को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Back to Top