लॉकडाउन में ससुराल में रह रहे जीजा का साली पर आया दिल, फिर एक रात...

Son in law Run away with Sister in law in Vidisha Madhya Pradesh - Sakshi Samachar

साली को लेकर फरार हुआ दामाद

लॉकडाउन के दौरान ससुराल में रह रहा था व्यक्ति

जीजा के घर से पुलिस को मिली साली

विदिशा : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण किए गए लॉकडाउन से लोगों की जिंदगी अगल-अलग तरीके से प्रभावित हुई है। एक तरफ जहां लोगों को परिवार के साथ समय बिताने का भरपूर मौका मिला तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने रिश्ते की मर्यादा को तार-तार भी किया। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर जमाई बनकर रह रहे दामाद ने सबको धोखा देते हुए साली के साथ फरार हो गया।

मामला मध्य प्रदेश के विदिशा जिले का है। यहां के नटेरन के पमारिया गांव की रहने वाली युवती की शादी पांच साल पहले भोपाल के गौतम नगर के रहने वाले बृजेश अहिरवार से हुई थी। लॉकडाउन के कारण दो महीने तक काम बंद रहने के चलते बृजेश ससुराल में घर जमाई बन कर रहा। इस दौरान उसकी अपनी साली से नजदीकियां बढ़ने लगी।

बीवी को शक हुआ तो बृजेश ने सफाई देते हुए कहा कि उसकी साली छोटी बहन जैसी है। बृजेश माल ढोने वाली गाड़ी चलाता है। जून-जुलाई के महीने में वह दो महीने तक ससुराल में रहा था। इस दौरान साली से उसे प्यार हो गया। जुलाई में बृजेश पत्नी को लेकर भोपाल अपने घर आ गया। यहां बात-बात पर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा और उसे छोड़ने की धमकी भी देता था। महिला परेशान होकर अपने मायके में रहने लगी। सात दिन पहले बृजेश अपने ससुराल पहुंचा और साली को बाइक पर बैठाकर भगा ले गया।

लड़की के घर वालों ने नटेरन थाने में मामले की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने पड़ताल करते हुए तीन दिन पहले बृजेश के घर से लड़की को बरामद कर लिया। दोनों पक्षों में इस बात पर पुलिस के सामने सहमति बनी कि अब वह साली के साथ कोई संबंध नहीं रखेगा और न ही अपनी बीवी के साथ मारपीट करेगा। शुक्रवार रिंकी की बहन ने अपने घर पर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई।

Advertisement
Back to Top