हैदराबाद में बच्चे को बेचने के आरोप में मां सहित 6 गिरफ्तार

Six Arrested Including Mother for Selling Child in Hyderabad - Sakshi Samachar

मां ने जिगर के टुकड़े को 45 हजार में बेचा

बिचौलियों ने इस बच्चे 80 हजार में बेच दिया

हैदराबाद : पुलिस ने बच्चे को 45 हजार रुपये में बेचने के आरोप में मां सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गोशामहल के सहायक पुलिस आयुक्त नरेंद्र रेड्डी ने मीडिया को यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त ने आगे बताया कि खैरताबाद के सुब्हानपुर निवासी शेख जोया और अब्दुल मुजाहिद की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। इस दौरानउन्हें एक बेटा भी हो गया। पिछले 3 अगस्त को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके चलते अब्दुल अपने माता-पिता के पास चला गया। 8 अगस्त को वह वापस लौट आया। आकर देखा तो घर में बच्चा नहीं था। अब्दुल द्वारा बच्चे के बारे में पूछने पर जोया ने बताया कि बेच दिया है।

अब्दुल ने इस घटना की पुलिस से शिकायत की। पुलिस की ओर से जोया से गहन पूछताछ के बाद पता चला कि आगापुर निवासी (बिचौलिये) शेख तबस्सुम, रियाज बेगम, शमीम बेगम और शेख मोहम्मद को 45 हजार रुपये में बेच दिया। इसके बाद बिचौलियों ने चंचलगुड़ा में रहने वाली जबीन नामक महिला को 80 हजार रुपये में बच्चे को बेच दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे को बरामद किया है। इस मामले में बच्चे की मां सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि जोया वाईटनर नशे की आदी है।

Advertisement
Back to Top