BJP विधायक के भाई के बारात घर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पश्चिम बंगाल और दिल्ली की लड़कियां बरामद

up sex racket busted at mla brothers guest house barat ghar in bareilly - Sakshi Samachar

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

BJP विधायक के भाई के बारात घर में चल रहा था सेक्स रैकेट

विधायक ने कहा- किराए पर दिया था बारात घर

बरेली :  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र से भाजपा विधायक छत्रपाल सिंह के भाई के बारात घर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार शाम रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे डोरा मोड़ पर वेद एवेन्यू बैंक्वेट हॉल पर मंगलवार शाम पुलिस की टीम ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल की आठ और दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को पकड़ा है। 

उन्होंने बताया कि चार लड़के भी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, और उत्तेजक दवाएं मिली हैं। इन सभी के खिलाफ थाना बारादरी में देह व्यापार अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 गौरतलब है कि यह बारात घर बहेड़ी से भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार के भाई चमन लाल गंगवार का है। इस बीच, विधायक गंगवार ने बताया कि उनके भाई चमन लाल गंगवार सीबीगंज इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य रह चुके हैं। उन्होंने वह बारात घर किराए पर दिया था और इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में बारात घर के प्रबन्धक, कॉल गर्ल समेत 15 लोगों को बुधवार को जेल भेज दिया गया जबकि एक फरार युवक की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। अधिकारी ने बताया कि विवेचना जारी है अगर विधायक के भाई चमन लाल की इस मामले में संलिप्तता सामने आती है तो उन्हें भी नामजद कर आरोपी बनाया जाएगा। 

शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्हें इस रैकेट की बाबत कोई जानकारी नहीं थी। वर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इस बारात घर में विभिन्न मांगलिक तथा अन्य कार्यक्रमों के आयोजन के साथ-साथ कॉल गर्ल ग्राहकों के लिए भी कमरे बुक किए जाते हैं और इसमें देह व्यापार करने वाली लड़कियों को रहने के लिए स्थाई रूप से कमरे दिए गए थे, जिनका किराया उनके ग्राहकों से वसूला जाता था।

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ी गई दिल्ली निवासी लड़की इससे पहले भी बरेली की फन सिटी में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में जेल जा चुकी है। कोलकाता, चंडीगढ़ ,दिल्ली और पश्चिम बंगाल की लड़कियों से उसके संपर्क हैं। वह ग्राहकों को लड़कियों के फोटो व्हाट्सएप पर भेज कर सौदा तय करती थी। उसने पुलिस को जो मोबाइल फोन सौंपा है उसमें बरेली शहर के कई ग्राहकों के नाम हैं। 
बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि यह सेक्स रैकेट के अलावा अंतरराज्यीय मानव तस्करी से जुड़ा मामला भी हो सकता है। लड़कियों को लाने वाले दलाल की तलाश की जा रही है और सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Back to Top