नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, जानिए लॉकडाउन में भी कैसै बुलाए जाते थे गेस्ट हाउस में हाई प्रोफाइल कस्टमर्स ?

sex racket bhandafod in noida six Arrested   - Sakshi Samachar

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

गेस्ट हाउस से चल रहा था गोरखधंधा

दो महिलाओं समेत छह गिरफ्तार

नोएडा : ग्रेटर नोएडा के एक अतिथिगृह से हाईप्रोफाइल सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़ हुआ है । एक तरफ जहां देश भर में कोरोना महामारी से लोग दहशत में हैं। लगातार हो रही मौतों के चलते सरकार ने भी अलर्ट जारी किया हुआ है । लॉकडाउन के जरिये सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिये जा गये हैं । लेकिन देश में अभी भी कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनपर इन बातों का कोई असर नहीं दिख रहा है। उन्हे तो बस अपने ऐशो आराम के अलावा कुछ और नहीं सूझता ।  कुछ ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा में सामने आया है।

 पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा गोरखधंधा एक गेस्ट हाउस से चलाया जा रहा था । लॉकडाउन में बड़ी होशियारी के साथ हाई-प्रोफाइल ग्राहकों को इस गेस्ट हाउस में बुलाया जाता था । इन हाई प्रोफाइल ग्राहकों से मोटी रकम लेकर उन्हे ऐश-ओ-आराम की पूरी सुविधाएं मुहैया कराई जाती थीं । पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो उसने पूरी तैयारी कर छापा मार कर दो महिलाओं समेत छह लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये लोगों में अतिथि गृह के प्रबंधक और मालिक शामिल हैं। 

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने कहा, “पुलिस को अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के धंधे के बारे में गोपनीय सूचना मिली थी जिसके बाद छापा मारा गया। जांच के दौरान सूचना सही निकली और घटनास्थल से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।” 

इसे भी पढ़ें 

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 1 लाख 51 हजार के पार, महामारी से प्रभावित दस शीर्ष देशों में शामिल हुआ भारत

पुलिस ने जानकारी दी है कि, अतिथि गृह के कमरों से 12,600 रुपये नकद, मोबाइल, मेकअप का सामान, कंडोम और गर्भ निरोधक दवाइयां बरामद की गईं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

Advertisement
Back to Top