ठीक हो चुके मरीज को ले जा रही एंबुलेंस को कार ने मारी टक्कर, तीन की मौत

 Road Accident Near Kottur Gate on Srisailam-Hyderabad High Way - Sakshi Samachar

स्विफ्ट कार ने एंबुलेंस को तेज रफ्तार से टक्कर मारी

मरीज को लेकर रिश्तेदार एंबुलेंस में घर लौट रहे थे

हैदराबाद : महेश्वरम थाना क्षेत्र में भयानक सड़क हादसा हुआ। श्रीशैलम-हैदराबाद मार्ग पर कार के एंबुलेंस को टक्कर मारने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में अस्पताल से उपचार के बाद घर लौट रही एक मरीज, उसकी देखभाल करने वाली उसकी रिश्तेदार और एंबुलेंस का ड्राइवर शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार, नागरकर्नूल जिले के बोल्लमपल्ली निवासी मारी जंगम्मा को उपचार के लिए हैदराबाद लाया गया था। उसे कोत्तापेट में साई संजीविनी अस्पताल में भर्ती किया गया। इलाज के बाद वह ठीक हो गई। इसके चलते उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सोमवार को मरीज को लेकर रिश्तेदार एक मिनी एंबुलेंस में घर के लिए रवाना हुए। 

कंदुकूरु क्षेत्र के कोत्तुर गेट के पास एक वाहन को ओवरटेक करने वाले स्विफ्ट कार ने एंबुलेंस को तेज रफ्तार से टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि जंगम्मा (70), उसकी रिश्तेदार एन सायम्मा (45) और एंबुलेंस ड्राइवर आनंद (28) की मौके ही मौत हो गई। 

यह भा पढ़ें :

मरीज को लेकर रिश्तेदार एक मिनी एंबुलेंस में घर लौट रहे थे

इसके अलावा एंबुलेंस में इनके साथ जा रही जे मंजुला और कार का ड्राइवर कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Back to Top