दीदी के दीवाने देवर ने शादी के पहले दूल्हे के मोबाइल पर भेज दी दुल्हन की अश्लील तस्वीरें

Relative Send Indecent Pictures Of the Bride On Groom's Mobile Before Marriage - Sakshi Samachar

दीदी के दीवाने देवर की हरकत

दुल्हन की बड़ी बहन ने मुकदमा दर्ज कराया

वाराणसी :  कभी कभी किसी रिश्तेदार से ज्यादा नजदीकी व सैरसपाटा जी का जंजाल बन जाती है। ऐसा ही वाराणसी जिले की एक शादी को टूटने के दौरान देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि दुल्हन के साथ मौज मस्ती कर चुके रिश्तेदार ने शादी से ठीक एक दिन पहले दूल्हे के मोबाइल फोन पर दुल्हन की न्यूड तस्वीरें भेज दीं। 

बताया जा रहा है कि फोटो देखकर दोनों पक्षों के यहां हंगामा खड़ा हो गया। इसके बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया और घर में चल रहा गीत संगीत का माहौल सियापे में बदल गया। फिलहाल मामले में दुल्हन की बड़ी बहन ने अपने ही एक रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद इलाके की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

जानकारी के अनुसार, वाराणसी जिले के रामनगर के रामपुर वार्ड की एक युवती की शादी मऊ के युवक से तय हुई थी। रविवार 28 जून  को दोनों की शादी होनी थी। इसके पहले की कई जरूरी रश्में तो पूरी भी हो गई थीं। लड़की वालों ने धूमधाम से शादी की तैयारी कर ली थी। अब उन्हें केवल बरात आने का इंतजार था, तभी लड़के द्वारा शादी से इंकार करने की खबर आ गयी। 

दूल्हे ने बताया मामला

जैसे ही शनिवार की शाम दूल्हे के मोबाइल फोन पर कुछ न्यूड तस्वीरें पहुंचीं तो वह उसको ध्यान से देखने लगा और पहचानने की कोशिश करने लगा। इसके बाद दूल्हे की आंखें खुली की खुली रहे गयीं क्योंकि ये तस्वीरें किसी और की नहीं बल्कि उसकी होने वाली पत्नी की थीं। उसने तस्वीरों के बाबत पहले अपने घर वालों को बताया फिर लड़की वालों से बात हुई। दूल्हे ने शादी से इनकार करते हुए बारात लाने से मना कर दिया।

दीदी के दीवाने देवर की हरकत

हालांकि मामले का जल्द ही पर्दाफाश होते दिखने लगा तो युवती की बड़ी बहन ने इसके लिए अपने ही एक रिश्तेदार को दोषी बताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को बताया कि उसकी एक बहन की शादी अहरौरा के गांव मे हुई है। बहन के यहां आने जाने से सबसे छोटी बहन की जान पहचान उसके चचेरे देवर दीपक से हो गई। बाद में दीपक रामनगर स्थित उनके घर भी आने जाने लगा। एक दिन दीपक उसकी बहन को घुमाने के बहाने ले गया और उसकी अश्लील वीडियो के साथ तस्वीरें ले लीं थी। 

दुल्हन की बहन का कहना है कि जब तस्वीरों के बारे में पता चलते ही दीपक से परिवार वालों ने बातचीत की तो वह गाली गलौज करने लगे और धमकी देने लगे। 

होगी कार्रवाई, मामला दर्ज

फिलहाल मामले में पुलिस ने दीपक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। रामनगर प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि दीपक पहले से शादीशुदा है। उसने यह फोटो किस मकसद से दूल्हे पक्ष को भेजी, यह समझ से परे है। दीपक को जल्द गिरफ्तार करके मामले की पूरी छानबीन की जाएगी और सभी जरूरी कार्रवाई होगी।

Advertisement
Back to Top