पटना AIIMS में कार्यरत महिला के साथ रांची में रेप, पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

Rape in Ranchi with woman working in Patna AIIMS - Sakshi Samachar

 रांची के होटल में महिला से रेप 

 पीड़िता को पटना से रांची ले आया 

रजिस्ट्री ऑफिस में शादी के लिए आवेदन 

पटना : झारखंड की राजधानी रांची से पटना एम्स में कार्यरत एक तलाकशुदा महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने चुटिया थाना में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी आरोपी को धर दबोचा है। फिलहाल, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है और घटना की जांच  की जा रही है।

 मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के अनुसार, करीब 8 सालों से आरोपी उसके साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। आरोपी ने महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसको अपने हवस का शिकार बनाया है।

 पीड़िता को पटना से रांची ले आया 

पीड़िता द्वारा पुलिस को जो जानकारी दी गई है, उसके मुताबिक, आरोपी की नज़र उसकी संपत्ति पर थी और उसी वजह से वो उससे शादी करना चाहता था और माना करने पर उसके साथ और उसके बच्चे के साथ मारपीट किया करता था और फिर रेप भी करता था। इसके बाद आरोपी संजीव कुमार ने महिला और उसके बच्चे को जबरन 24 सितंबर को पटना से रांची लाया। 

 रांची के होटल में महिला से रेप 

पीड़िता के अनुसार आरोपी संजीव कुमार ने उसे पटना से रांची स्थित एक होटल में लाया, जहां उसके साथ उसने गलत काम किया। इस संबंध में पीड़िता ने चुटिया थाना में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार पूछताछ कर रही है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे डरा धमका कर उसके पैसे से ऐश करता था। वहीं, पीड़िता के एटीएम कार्ड को भी बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर ले लिया था। 

रजिस्ट्री ऑफिस में शादी के लिए आवेदन 

पीड़िता के मुताबिक, एक माह पहले आरोपी ने जबरन उसे डरा धमका कर रजिस्ट्री ऑफिस में शादी करने के लिए आवेदन दिया था। जब पीड़िता ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो वह पटना आ गया। फिर आरोपी संजीव कुमार ने उसे और  उसके बेटे को जबरन रांची ले गया और उससे रेप भी किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

Advertisement
Back to Top