कोरोना में बिजनेस घटा तो पत्नी और पिता समझा रहे थे, बिजनेसमैन ने खुद को मारी गोली, अरबों का था कारोबार

Punjab :  Business Man Gurinder Singh of GNA Group Shot Himself  In Jalandhar - Sakshi Samachar

जालंधर :  जीएनए इंटरप्राइजेज के 40 साल के मालिक गुरिंदर सिंह ने मंगलवार की आधी रात पिस्टल से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। गोराया के गांव विर्क में रहने वाले गुरिंदर सिंह कोरोनाकाल में कारोबार घटने के कारण काफी परेशान थे। जीएनए इंटरप्राइजेज नाम की उनकी कंपनी लग्जरी कारों के एक्सल और पाट्स बनाने का काम करती है, जिसकी दुनिया के कई देशों में सप्लाई होती है। उनकी कंपनी का सालाना टर्नओवर 500 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

उनकी पत्नी अमरदीप कौर ने कहा कि कोरोना के दौरान बिजनेस घट गया था। इस कारण पति काफी परेशान रहने लगे थे। इसी के चलते कई बार ज्यादा शराब भी पी लेते थे। मंगलवार रात पिता और वे पति को समझा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपने लाइसेंमी पली अमरदीप के साथ गुरिंदर सिंह। पिस्टल से खुद को गोली मार ली। माना गोराया की पुलिस ने सीआरपीसी की धारा-174 के तहत रपट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

गोली लगने के बाद गुरिंदर सिंह को रामामंडी के जोहल अस्पताल में लाया गया, जहां दोपहर करीब 12:30 बजे उनकी मौत हो गई। जमालपुर स्थित फैक्ट्री गुरु नानक ऑटो इंटरप्राइजेज की डायरेक्टर अमरदीप कौर ने कहा कि करीब 14 साल पहले उनकी शादी गांव बडाला के जगदीश सिंह के बेटे गुरिंदर सिंह से हुई थी। शादी से 12 साल का बेटा गुरबार सिंह और 6 साल की बेटी सहज कौर हैं।

देखते ही देखते पति ने मार ली खुद को गोली
वे करीब 4 साल से विर्क में नई कोठी में रह रहे हैं। मंगलवार रात परेशानी के चलते पति ने ज्यादा को अपने पास बुला लिया। फैमिली ने उन्हें खूब समझाया कि सब ठीक हो जाएगा, मगर वे परेशान हो थे। आधी रात करीब 2 बजे उनके देखते ही देखते पति ने अपने पिस्टल निकाल कर सिर के दाई और गोली मार ली। फैमिली उन्हें उठा कर सरकारी अस्पताल ले गई। मगर हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्राइवेट अस्पताल में रेफर दिया। यहां पर दोपहर को उनकी मौत हो गई। परेशानी के कारण ही पति ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। उपर, परिजनों ने बताया कि गुरिंदर की सुसाइड के बाद फैमिली में चल रहे एक शादी समारोह की खुशियां फीकी हो गई हैं।

Advertisement
Back to Top