पबजी ने ली एक और जिंदगी, गेम पर बैन लगने से निराश बीटेक छात्र ने लगाई फांसी

 PUBG Game Addicted Student Committed Suicide in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

पबजी गेम पर प्रतिबंध का नतीजा

छात्र मानसिक रूप से दुखी हो गया

कमरे में जाकर लगा ली फांसी

अमरावती (आंध्र प्रदेश) : अनंतपुर जिले में एक अप्रिय घटना प्रकाश में आई है। पबजी गेम का गुलाम (आदी) हो चुके एक बीटेक छात्र ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार, अनंतपुर शहर के रेवेन्यू कॉलोनी निवासी किरण कुमार रेड्डी चेन्नई में बीटेक पहले साल की पढ़ाई कर रहा था। पढ़ाई के दौरान वह पबजी गेम खेलता था। लॉकडाउन के समय वह रात-दिन खेलने लगा। एक शब्द में कहा जाये तो किरण पबजी गेम का गुलाम हो चुका था। एक प्रकार से वह पबजी का पागल हो गया। दिन-रात पब्जी गेम खेलने लगा।

हाल ही में केंद्र सरकार ने पबजी गेम पर प्रतिबंध लगाया। इसके चलते किरण कुमार रेड्डी मानसिक रूप से दुखी हो गया। इस महीने की 7 तारीख को वह अपने मकान के ऊपर निर्माणाधीन कमरे में गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बारे में किसी पता नहीं था।

किरण के माता-पिता ने उसकी बहुत तलाश की। मगर कहीं पर भी उसका पता नहीं चला। इसके चलते उन्होंने बेटे के लापता होने की थ्री-टाउन थाने में शिकायत दर्ज की।

इस क्रम में गुरुवार को निर्माणाधीन मकान के कमरे से बदबू आने लगी। यह देख निर्माधीन मकान में काम करने वालों ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो किरण फांसी पर लटकता पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Advertisement
Back to Top