मंचिर्याल में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, 8 लोग गिरफ्तार

Prostitution racket Busted in Mancherial 8 people Arrested  - Sakshi Samachar

मंचिर्याल : तेलंगाना के मंचिर्याल जिला मुख्यालय में विगत कुछ दिनों से चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। सीआई लिंगय्या के मुताबिक जिला मुख्यालय स्थित श्रीनिवास कॉलोनी के एक मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चलने को लेकर मिली पक्की सूचना पर पुलिस ने ठिकाने पर छापा मारा। मंदमर्री की एक महिला किराये के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी। पूछताछ में पता चला है कि महिला हैदराबाद, विजयवाड़ा, बेंगलुरु आदि शहरों की युवतियों को यहां लाकर उनसे यह धंधा चलाया जा रहा था।

मंचिर्याल, करीमनगर, पेद्दापल्ली, गोदावरीखनी आदि इलाकों की युवतियों को वित्तीय परेशानियों का पता लगाकर उन्हें पैसे का लालच देकर इस धंधे में उतारा जा रहा था।
ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दिनेश और रमेश को हर महीने 15 हजार रुपए का वेतन दिया जा रहा था।

ग्राहकों से एक हजार रुपए वसूलकर महिलाओं को 500 रुपए दिलवाया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में धंधा चलाने वाली महिला सहित कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए लोगों में कागजनगर निवासी दिनेश, रमेश, अब्दुल गफर, शेख रियाज, शेख इरफान, अब्दुल जब्बार, जीशान खान शामिल हैं। पुलिस ने आयोजिका से 15 हजार रुपए की नकदी, सात सेलफोन आदि बरामद करने के साथ ही युवतियों को सखी सेंटर भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें : 

शादी के लिए दबाव बनाने पर युवक ने की प्रेमिका की हत्या
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top