शराब समझकर कैदी ने पी लिया सैनेटाइजर, जेल में ही हुई मौत

Prisoner Dies In Kerala After Allegedly Mistaking Sanitiser For Alcohol - Sakshi Samachar

कैदी ने शराब समझकर पी लिया सैनेटाइजर

जेल में ही कैदी ने तोड़ा दम

पलक्कड़ : केरल के एक जेल में कोरोना वायरस के बचाव के लिए बनाए जा रहे सैनिटाइजर को एक कैदी ने शराब समझ कर पी लिया जिससे उसकी मौत हो गई। जेल अधिकारियों ने रिमांड पर लाए गए कैदी की मौत को लेकर बताया गया कि सैनिटाइजर पीने के बाद कैदी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक कैदी को  18 फरवरी से रिमांड पर लिया गया था। रामनकुट्टी को जेल के अंदर गिरने के बाद मंगलवार अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हमें आशंका है कि कैदी ने राज्य सरकार के निर्देशों के अनुसार जेल परिसर में बन रहे सैनिटाइजर की एक बोतल पी ली।" उन्होंने बताया कि सरकार के आदेश पर लोगों के लिए जेल में ही सैनिटाइजर बनाने का काम चल रहा था। अधिकारियों ने कहा कि वह मंगलवार रात को सामान्य था और बुधवार को रोल कॉल के लिए भी मौजूद था लेकिन करीब 10.30 बजे गिर गया।

इसे भी पढ़ें

भारत में कोरोना वायरस के 873 केस, अब तक 19 लोगों की मौत

जेल अधिकारी आइसोप्रोपिल अल्कोहल (रबिंग अल्कोहल) का उपयोग हाथ के सैनिटाइटर की प्रमुख सामग्री के रूप में करते हैं। लेकिन कैदी ने उसे नशे के रूप में इस्तेमाल कर लिया।  पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और मौत का सही कारण शव परीक्षण के बाद ही पता चलेगा।

Advertisement
Back to Top