एक ही परिवार के तीन लोगों की अलग-अलग हुई हत्या, सीएम योगी ने कार्रवाई के दिये आदेश

Prayagraj three people burtally murdered police in investigate the matter - Sakshi Samachar

प्रयागराज में ट्रिपल मर्डर 

एक ही परिवार के थे मृतक

सीएम ने लिया घटना का संज्ञान

प्रयागराज :   प्रयागराज जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, यहां मंडा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की सुबह एक ही परिवार के तीन सदस्य मृत पाए गये हैं ।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है और वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, नंदलाल  (50) बुधवार की रात को अपने खेत में सो रहा था। उसकी पत्नी छबीली देवी (48) अपने घर के बाहर और बेटी राज दुलारी (16) घर के अंदर सो रही थी। नंदलाल का बेटा अपने पुराने वाले मकान में सो रहा था। लेकिन सुबह इन सभी की लाशे अलग-अलग पाई गयीं ।  पुलिस ने कहा कि परिस्थितिजन्य सबूतों से यही पता चलता है कि नंदलाल, उसकी पत्नी और बेटी को किसी धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया।

इसे भी पढ़ें :

युवती की पैर-हाथ बांध कर किया रेप, फिर दरिंदे ने कर दी हत्या, शरीर पर मिले कई जख्म​

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञों व डॉग स्क्वॉड के साथ गांव पहुंची है और मामले की जांच की जार रही है। पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इनकी हत्या क्यों की गयी है। क्यों कि इस पूरी वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया हैं । हत्यारों ने एक-एक कर तीन लोगों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा है । 
 

Advertisement
Back to Top