प्रयागराज हत्याकांड में चौकाने वाला खुलासा, अवैध संबंधों का विरोध करने पर बेटे ने कराई सामूहिक हत्या

Prayagraj Hatyakand solved victims son is mastermind  - Sakshi Samachar

प्रयागराज हत्याकांड का खुलासा

बेटे ने ही कराई परिवार के लोगों की हत्या

अवैध संबंधों के विरोध करने की वारदात

प्रयागराज :  शहर के धूमनगंज थाना अंतर्गत प्रीतम नगर में गुरुवार को दिन दहाड़े एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की गुत्थी प्रयागराज पुलिस ने सुलझा ली है ।  जांच में मृतक तुलसीदास केसरवानी के बेटे द्वारा कथित रूप से हत्या की सुपारी देने की बात सामने आई। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने  बताया कि तुलसीदास केसरवानी के बेटे आतिश ने ही इस हत्या का षड्यंत्र रचा था और उसने तीन लोगों को आठ लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। 

इस सामूहिक हत्याकांड में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है , जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार के बेटे आतिश का एक महिला से अवैध संबंध चल रहा था जिसका उसके घर वाले विरोध कर रहे थे। घर वालों का यही विरोध उन्हे भारी पड़ गया । अवैध संबंधों के विरोध के चलते बेटे ने ही पूरे परिवार की हत्या करवा दी । पुलिस की अब तक की छानबीन में ये पता चला है कि पीड़ित परिवार का बेटा ही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। 

जानकारी के मुताबिक बेटे आतिश ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिये 8 लाख रुपये की सुपारी देकर सौदा किया था । जिसके चलते उसके माता, पिता, बहन और पत्नी की हत्या कर दी गयी । पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपी आतिश और उसके साथी अनुज श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले के अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है ।

इसे भी पढ़ें 

9वीं की छात्रा का गैगरेप कर बनाया वीडियो, बोले किसी को बताया तो वायरल कर देंगे

घटना में मरने वालों की पहचान तुलसीदास, उनकी पत्नी किरन, बेटी निहारिका और बहू के रूप में की गयी है। पुलिस के आला अधिकारी इस हत्याकांड से जुड़े अन्य साक्ष्य जुटाने में जुट गये हैं । जिससे आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछ तक पहुंचाया जा सके । 
 

Advertisement
Back to Top