प्रयागराज से आई चौंकाने वाली खबर, CRPF सिपाही ने पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर खुद को मारी गोली

Prayagraj crpf constable attempted suicide after killing three members of family - Sakshi Samachar

 CRPF जवान ने की परिवार के तीन लोगों की हत्या

खुद को भी गोली मार कर दी जान 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

प्रयागराज : यूपी के प्रयागराज से चौकाने वाली खबर आई है । यहां थरवई के पडिला स्थित  CRPF कैंप में शनिवार सुबह  एक कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटा की गोली मारकर हत्या कर दी ।परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के बाद जवान ने खुद को कमरे में  बंद कर के स्वयं को गोली मार ली । इस घटना के बाद पूरे कैंप में सनसनी फैल गयी । घटना की जानकारी मिलने के बाद CRPF के डीआईजी और कई अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गये । वहीं  थरवई पुलिस और आसपास के कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल की जांच के बाद शवों  को कब्जे में ले लिया है ।घटना की खबर मिलने के बाद जवान के परिजनों का बुरा हाल है । 

थरवई थानाध्यक्ष से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जवान मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा का रहने वाला है । मृतक का नाम  विनोद यादव बताया जा रहा है जो CRPF में गाड़ी चलाता था । वह CRPF के कैम्प में बने सरकारी क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रह रहा था ।  शनिवार को सुबह  उसने पत्नी विमला देवी ,बेटी सिमरन, बेटे संदीप, की गोली मारकर हत्या कर दी। इन तीन लोगों की हत्या के बाद उसने खुदा को भी कमरे में बंद कर लिया और अपनी जान दे दी ।  जवान की इस हरकत से पूरे CRPF कैंप में सन्नाटा पसर गया है। 

इसे भी पढ़ें :

देश की अर्थव्यवस्था को बहाल करने की तेज होंगी कोशिशें, पब्लिक ट्रांसपोर्ट में मिल सकती है बड़ी राहत

CRPF जवान ने इस वारदात को क्यो अंजाम दिया, अभी तक इस बारे में कोई स्पस्ट जानकारी सामने नहीं आई है । फिलहाल पुलिस घटना की तह तक जाने की कोशिश कर रहाी है । फिलहाल जिस तरह से घटना सामने आई है उसको देख कर यहीं लग रहा है कि कोई पारिवारिक कारण ही इस हत्याकांड के पीछे हो सकता है । लेकिन हकीकत क्या है ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा ।
 

Advertisement
Back to Top