प्रयागराज: परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर हत्या, सवालों के घेरे में UP की कानून व्यवस्था

Prayagraj 4 in a family brutally killed in Uttar Pradesh - Sakshi Samachar

प्रयागराज में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा गया

यूपी की कानून व्यवस्था पर उठे सवाल 

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई पुलिस पर हमले की घटना से जहां पूरा सूबा सकते में है। वहीं आज प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या ने उत्तर प्रदेश पुलिस को हिलाकर रख दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तमाम सख्त बातों के बीच उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। प्रयागराज में निर्मम तरीके से धारदार हथियार का इस्तेमाल करते हुए अपराधियों ने परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार सुबह की घटना बताई जाती है। परिवार पर हमला सोते वक्त किया गया। 

प्रयागराज के पटेलनगर के शुकुल गांव की इस नृशंस वारदात से लोग स्तब्ध हैं। विमलेश पाण्डेय (40) अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ सोये हुए थे कि उनपर हमला किया गया। विमलेश और पूरे परिवार की हत्या के बाद  गांव वालों ने पुलिस को खबर की। 

विमलेश पांडे, उनका बेटा सोमू (22), शिबू (19), प्रिंस (18) को निर्मम तरीके से मौत के घाट उतारा गया। जबकि विमलेश की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

परिवार के मुखिया विमलेश पाण्डेय पेशे से वैद्य थे व जड़ी-बूटी का कारोबार करते थे। परिवार की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। साथ ही विमलेश की आर्थिक हालत भी बुरी थी। इलाके में चर्चा है कि आखिर क्यों विमलेश के परिवार को बेरहमी से मारा गया। पुलिस की तफ्तीश जारी है। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। 

Advertisement
Back to Top