ESI Scam : प्रमोद रेड्डी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, मछलीपट्टणम के सब-जेल भेजा गया

Pramod Reddy surrenders In ACB Court in connection with ESI Scam - Sakshi Samachar

प्रमोद रेड्डी पूछताछ से दूर भाग रहे थे

दवाइयों की खरीदी में  बरती गई धांधलियां

अमरावती : ईएसआई ( ESI) स्कैम के मामले में आरोपी प्रमोद रेड्डी ने गुरुवार को एसीबी (ACB) कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। 150 करोड़ रुपये ईएसआई स्कैम में प्रमोद रेड्डी ए-3 हैं। पिछले दिनों प्रमोद रेड्डी एसीबी के अधिकारियों को चकमा देने में सफल हो रहे थे। पूर्व मंत्री अच्चेनायडू (Achchennaidu) के सिफारिश पत्र में उस समय के डायरेक्टर रमेश और प्रदीप रेड्डी के साथ सांठगांठ हुई थी। एसीबी की जांच में यह बात सामने आई कि ईसीजी (ECG) और कॉल सेंटर चलाने के लिए 7.96 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। 

एसीबी अधिकारियों को चकमा देते हुए प्रमोद रेड्डी पूछताछ से दूर भाग रहे थे और हाईकोर्ट (High Court) का भी दरवाजा खटखटाने का प्रयास किया। एसीबी अधिकारियों ने तलाश तेज करने से प्रमोद रेड्डी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। कोर्ट ने प्रमोद रेड्डी को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

इसे  भी पढ़ें :

ड्रग कंट्रेल डिप्टी डायरेक्टर के आवास पर ACB का छापा, करोड़ों की संपत्ति का पता चला

मुख्यमंत्री राहत कोष से फर्जी चेक से धन निकालने की कोशिश करने वाले छह लोग गिरफ्तार

आपको बता दें कि एसीबी के अधिकारियों ने आरोपी प्रमोद रेड्डी को मछलीपट्टणम (Machilipatnam) के सब-जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि एसीबी अधिकारियों की जांच में दवाइयों की खरीदी में  बरती गई धांधलियों में प्रमोद रेड्डी भी शामिल होने की बात सामने आई। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top