सड़क पर खुलेआम नशे में धुत सिपाही कर रहा था छेड़छाड़, शख्स ने रोका तो मार दी गोली

UP policeman shoot man for protesting against molestation - Sakshi Samachar

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने चलाई गोली

सिपाही समेत चार आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़ : महिलाओं के प्रति अपराध (Crime) को रोकने के लिए यूपी पुलिस (UP Police) दिन-रात काम करते रहने का दावा करती रहती है। दूसरी ओर कुछ पुलिसकर्मी (Policemen) महकमे के दावों पर पानी फेरने पर लगे हैं। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) से खाकी वर्दी को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक पुलिसकर्मी महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहा था और जब उसकी इस हरकत का एक शख्स ने विरोध किया तो उसने उसे गोली मार दी।

घायल व्यक्ति किशनलाल को इलाज के लिए वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान सर्वेश के रूप में हुई है।

शख्स को किया लहूलुहान

आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में रविवार की रात एक शादी समारोह हो रहा था। उस रात नशे में धुत पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर कुछ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की। महिलाएं गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। पुलिसकर्मी और उसके दोस्त सड़क पर शराब पी रहे थे और महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। 

जब मौके पर मौजूद एक शख्स किशनलाल ने आपत्ति की, तो झगड़ा शुरू हो गया। विवाद हिंसक हो गया और पुलिसकर्मी ने किशनलाल को गोली मार दी। गोली लगते ही किशनलाल लहूलुहान हो गया। 

पुलिस में दी शिकायत

घायल के भाई गोविंद ने गांव के सर्वेश (उत्तर प्रदेश पुलिस), गौतम कुमार, चंद्रभान, बृजेश के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। वहीं वारदात में घायल को इलाज के लिए रोहनिया वाराणसी में ले जाया गया है।

इसे भी पढ़ें:

दुल्हन की गुहार- मुझे तीसरी शादी से बचा लो, मां और जीजा पर लगाए संगीन आरोप

एसपी सिटी ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी सर्वेश गोंडा कोतवाली में तैनात है और छुट्टी पर घर आया था। शराब के नशे में उसने कट्टे से गोली मारी है। घायल युवक अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस ने सिपाही समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ कार्रवाई की शुरुआत भी हो गई है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top