पैसे नहीं देने पर पुलिस कांस्टेबल ने प्रेमी के सामने किया लड़की से गैंगरेप

  Police Constables Molested Woman in Puducherry  - Sakshi Samachar

प्रेमी जोड़ों से करते थे वसूली

वीकेंड में पुडुचेरी पहुंचते हैं प्रेमी जोड़े

चेन्नई :  लोगों की रक्षा करने वाले पुलिसकर्मियों के भक्षक बनने का एक मामला पुडुचेरी में सामने आया है। मामले में युवती के साथ बलात्कार के आरोप में दो कांस्टेबल निलंबित कर दिए गए हैं।

प्रमुख पर्यटन क्षेत्र  पुडुचेरी में हर वीकेंड्स में कई प्रेमी जोड़े पहुंचते हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की रात कडलूरु  को रहने वाले दो प्रेमी जोड़े आस-पास घूमने के बाद वहीं रुक गए। पेट्रोलिंग पर तैनात दोनों कांस्टेबल सतीश कुमार और सुरेश प्रेमी जोड़े रुके हुए कमरों पर गए ।

उन्होंने एक प्रेमी जोड़े के कमरे का दरवाजा खटखटाते हुए उन्हें धमकाया कि वे इस बारे में उनके परिवार वालों को बता देंगे और उनके खिलाफ मामली दर्ज करेंगे। इससे भयभीत प्रेमी जोड़े ने उन्हें 20 हजार रुपए देकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

उसके बाद दोनों कांस्टेबल दूसरे प्रेमी जोड़े के कमरे पर गए, लेकिन उस जोड़े के पास पैसा नहीं था। इस पर कांस्टेबल ने प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ बलात्कार किया। घटना के बारे में किसी दूसरे को बताने पर इज्जत जाने के डर से प्रेमी जोड़ा चुपचाप वहां से पुडुचेरी पहुंच गया।

इसे भी पढ़ें : 

मैट्रिमोनियल साइट्स पर शादी का झांसा देकर कई महिलाओं को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

परंतु किसी तरह यह मामला सामने आ जाने से वरिष्ठ पुलिस सुपरिंटंडेंट के आदेश पर पुलिस उच्चाधिकारियों की एक टीम ने मामले की जांच शुरू की। बलात्कार और वसूली के आरोप की पुष्टि होने पर  सतीश कुमार और सुरेश को सस्पेंड कर दिया। 

Advertisement
Back to Top