दुल्हन के साथ मंडप में फेरे लेने की तैयारी में था योग गुरू, तभी पहुंची पुलिस और लग गई हथकड़ी

Police Caught Groom Yoga Teacher From Wedding Ceremony After Rape Allegation - Sakshi Samachar

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में योग गुरू (Yoga Teacher) द्वारा शिष्या से रेप (Rape Case) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस वक्त आरोपी योग गुरू को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया उस वक्त वह शादी के मंडप में था। बता दें कि योग गुरू पर उसकी शिष्या ने रेप का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस बीते दो-तीन दिन से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी दुर्गेश राठौर के विवाह कार्यक्रम की तैयारी एक सामाजिक भवन में चल रही थी। जिस समय पुलिस ने छापा मारा मंडप में रस्म होने वाली थी। कोरबा के रामपुर चौकी क्षेत्र के नगर निगम कॉलोनी निवासी आरोपी योग शिक्षक वाला दुर्गेश राठौर सोमवार को बारात लेकर खरौरा पहुंचा था। मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। सूचना मिलने पर बिलासपुर और रामपुर चौकी पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को धर दबोचा। इसके बाद शाम को पुलिस बिलासपुर लेकर पहुंच गई है।


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला ?
महिला के अपने योग गुरू के साथ अपेयर था। महिला का आरोप है कि योग गुरू उसे कई दिन से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारिरीक संबंध बना रहा था। जब भी वो शादी के लिए कहती तो वो टाल देता था। अब जब उसने उस पर दबाव बनाना शुरू किया तो उसने शादी से इनकार कर दिया। 

कैसे हुआ खुलासा
रिपोर्ट्स के अनुसार घटना का पता तब जब आरोपी के शादी की खबर पता चली। बताया जा रहा है कि आरोपी दो दिन बाद शादी करने जा रहा है। हालांकि विक्टिम महिला सिविल लाइन पुलिस में कंप्लेन देने पहुंच गई। यहां उसके शादीशुदा होने की वजह से पुलिस ने उसे वापस लौटा दिया और कहा कि कंप्लेन दर्ज कराने के लिए वे कोर्ट की शरण में जाए।

आरोपी का बड़ा भाई दे रहा जान से मारने की धमकी 
पुलिस द्वारा शिकायत ना लिखे जाने से परेशान विक्टिम महिला ने गृह राज्यमंत्री ताम्रध्वज साहू से इस मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई। बताया जा रहा है कि मंत्री ने पुलिस को ताकिद किया जिसके  बाद पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, महिला का आरोप है कि योग गुरू के बड़ा भाई ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

Advertisement
Back to Top