सुशांत की तरह इस कवियित्री को सुसाइड करने के लिए मजबूर करने वाले युवक के खिलाफ FIR

Poet Anamika Amber Case Filed In Meerut  - Sakshi Samachar

अनामिका को बदनाम करने की कोशिश 

योगी सरकार को कहा धन्यवाद

महिला सुरक्षा लेकर सीएम योगी का बड़ा एलान

 मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ की मशहूर कवयित्री अनामिका अंबर ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ हो रहे अश्लील कमेंट और टिप्पणी को लेकर सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनका भी सुशांत सिंह राजपुत की तरह मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा था, ताकि वो भी उसी तरह सुसाइड कर लें। लेकिन वो मजबूत हैं और डटकर मुकाबला करेंगी, हार नहीं मानेंगी।  

अनामिका को बदनाम करने की कोशिश 

अपनी कविताओं के जरिए अनामिका अंबर ने पूरे प्रदेश में एक अलग पहचान बनाई है। इस बीच एक शख्स ने अनामिका को बदनाम करने की कोशिश की है। शख्स चाहता था कि अनामिका कविता की दुनिया को अलविदा कह दें या फिर खुदकुशी कर लें। उन्होंने शख्स को सबक सिखाने के लिए पुलिस की मदद ली है। अनामिका ने पुलिस को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

विपिन शर्मा नाम के शख्स की है करतूत

अनामिका ने बताया कि वह शख्स कासगंज का रहने वाला है और उसका नाम विपिन शर्मा है। इन्होंने पहले उन्हें अपने यहां कवि सम्मेलन में बुलाया था। जब उन्हें दोबारा बुलाया तो उन्होंने निजी कारणों की वजह से मना कर दिया। जिसको लेकर विपिन शर्मा इस कदर नाराज हुआ कि उसने अनामिका को सोशल मीडिया पर  बदनाम करने की ठान ली। उसने एक के बाद एक लगातार भद्दे कमेंट करने शुरू कर दि।  इसी मामले में अनामिका ने एफआईआर दर्ज कराई है।

योगी सरकार को कहा धन्यवाद

वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी निकल कर सामने आएगा उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  अनामिका अंबर ने भी योगी सरकार और पुलिस को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहुत ही ज्यादा गंभीर हैं और समय-समय पर वो सख्त कदम उठाते भी रहते हैं। यही कारण है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उन्हें न्याय मिलेगा। और आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। 

महिला सुरक्षा लेकर सीएम योगी का बड़ा एलान

आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा एलान किया है। सीएम ने कहा है कि अगर किसी महिला को सरेराह कोई मनचला छेड़ता है, भद्दे कमेंट करता है या दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता है तो उसके पोस्टर सभी सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जाएंगे, ताकि उसे जनता के सामने एक्सपोज किया जा सके। 

Advertisement
Back to Top