साली के साथ अवैध संबंध, बीच सड़क पर गला काटकर हत्या

person strangled to murdered on the middle road in hyderabad - Sakshi Samachar

पत्नी की बहन के साथ अवैध संबंध

बीच सड़क पर गला काटकर हत्या

हैदराबाद : अपनी साली) के साथ विवाहेतर संबंध स्थापित करने वाले व्यक्ति की साली के परिवार ने बेरहमी से हत्या कर दी। नगर के मुशीराबाद की यह घटना रविवार की है।  कंचनबाग पुलिस के अनुसार, मुशीराबाद निवासी व कार चालक सैयद मुनव्वर खादरी (27) ने पांच साल पहले चांद्रायनगुट्टा डिवीजन के हाफिज बाबा नगर की एक लड़की (25) से  प्रेम विवाह किया था। दंपती का दो साल की बेटी और 24 दिन का एक बेटा है।

इसी क्रम में खादरी का बीवी की बहन के साथ विवाहेतर संबंध स्थापित हो गए। पिछले दो महीने से लापता रहे  और हाल ही में घर वापस लौट आए, लेकिन उनका अवैध संबंध का सिलसिला जारी रहा।  खादरी और उसकी साली के बीच बढ़ती करीबी देखकर युवती के परिजनों ने खादरी को तुरंत अपना रवैया बदलने की चेतावनी दी, लेकिन खादरी नहीं बदला। इसी बात को लेकर चर्चा करने के बहाने खादरी को रविवार को  हाफिज बाबा नगर बुलाया गया और उसे समझाने की कोशिश की, पर वह नहीं माना।

इसी बीच, खादरी और साली के परिवार वालों के बीच झगड़ा शुरू हुआ और साली के परिवार वालों ने गुस्से में आकर रस्सी से खादरी के हाथ और पैर बांध दिये। बाद में उसे सड़क पर ले गये और उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक की बहन की शिकायत पर संतोषनगर के एसीपी शिवरामकृष्ण शर्मा और कंचनबाग इंस्पेक्टर जे वेंकटरेड्डी ने घटनास्थल का दौरा किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आग की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Advertisement
Back to Top