मंत्री पेर्नी नानी मछलीपट्टणम के YSRCP नेता की हत्या पर फफक-फफक कर रो पड़े

Perni Nani Pays Tributes To YSRCP Leader Moka Bhaskar Rao in machilipatnam - Sakshi Samachar

 हमलावर ने साइनाइड लगे चाकू से भास्कर राव पर हमला किया

पूर्व काउंसर के समर्थक होने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है

कृष्णा : मछलीपट्टणम में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता मोका भास्कर राव की हत्या पर आंध्र प्रदेश के मंत्री पेर्नी नानी इमोशनल हुये। भास्कर राव के शव को देखने के बाद मंत्री की आंखों से आंसू बहे। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते समय उनकी आंखों में आंसू रूक नहीं रहे थे। 

भास्कर राव को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मंत्री पेर्नी नानी वाईएसआरसीपी नेता के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। म्युनिसिपल के मछली मार्केट में मौजूद भास्कर राव पर हमलावरों ने चाकू हमला किया और फरार हो गये। इस हमले में भास्कर राव गंभीर रूप से घायल हुये। उन्हें मछलीपट्टणम के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन मौत हुई। 

बताया गया कि हमलावर ने योजना के तहत साइनाइड लगे चाकू से भास्कर राव पर हमला किया। इस हत्या के मामले दो युवक शामिल होने की बात प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई। वे दोनों टीडीपी के पूर्व काउंसर के समर्थक होने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

तेदेपाइयों के जानलेवा हमले में वाईएसआरसीपी नेता घायल

आंध्र प्रदेश में यूट्यूब रिपोर्टर की निर्मम हत्या, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

भास्कर राव की हत्या होने की खबर मिलने पर बड़े पैमाने पर वाईएसआरसीपी के नेता अस्पताल पहुंचे। उन्होंने भास्कर राव की हत्या करने वाले आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। अस्पताल के निकट पुलिस का भारी बंदोबस्त रहा। इससे तनाव की स्थिति बनी रही। 
 

Advertisement
Back to Top