इलाज करने के बहाने पैरामेडिकल डॉक्टर ने लड़की के साथ क्लिनिक में बलात्कार का प्रयास किया

paramedical doctor molestated girl at clinic in eluru - Sakshi Samachar

एक नेत्र अस्पताल में पैरामेडिकल डॉक्टर के तौर काम करता है

डॉक्टर को घिनौनी हरकत करने से रोका

एलुरू : वन टाउन क्षेत्र में एक लड़की के साथ पैरामेडिकल डॉक्टर ने बलात्कार का प्रयास किया। लैंगिक प्रताड़ना के मामले पुलिस ने पैरामेडिकल डॉक्टर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

बताया गया कि एलुरू वन टाउन क्षेत्र में नवाबपेट के मारूति नगर में पी सत्यनंदम क्लिनिक चलाता है। इसके अलावा वह एलुरू के आरआरपेट में एक नेत्र अस्पताल में पैरामेडिकल डॉक्टर के तौर काम करता है। 

रविवार को आरआरपेट की एक लड़की सिरदर्द होने पर क्लिनिक आई। अगले दिन सोमवार को वह अपने भाई के साथ क्लिनिक गई। डॉक्टर सत्यानंदम ने लड़की को एक इंजेक्शन दिया। उसने लड़की को कहा कि इंजेक्शन देने पर सिर चकराता है। कुछ देर तक सहन करना होगा। उसने उसे कुछ देर आराम करने को कहा। इस दौरान उसने लड़की के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया।

महिला का अपहरण व बलात्कार के मामले में दो व्यक्तियों को 23-23 साल की सजा

लडकी के चीख़ने चिल्लाने पर उसका भाई अंदर आया और उसने डॉक्टर को घिनौनी हरकत करने से रोका। उसने रिश्तेदारों को जानकारी दी। इस पर रिश्तेदारों ने क्लिनिक आ कर डॉक्टर की धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वन टाउन पुलिस ने पैरामेडिकल डॉक्टर को लड़की के साथ घिनौनी हरकत करने पर मामला दर्ज किया। 

Advertisement
Back to Top