साइको किलर ने शवों के साथ किया दुष्कर्म, कुल्हाड़ी से मारकर 3 की हत्या

Panipat Psycho Killer kills 3 of family members and raped dead body - Sakshi Samachar

हत्या के बाद शवों के साथ दुष्कर्म

पानीपत के सीरियल किलर की करतूत

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में तिहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है। उससे साफ लगता है कि ये किसी सामान्य आदमी की करतूत नहीं हो सकती है। पुलिस का भी मानना है कि पकड़ा गया आरोपी साइको किलर यानी मानसिक रूप से बीमार है। 

सास और साली के शवों से दुष्कर्म

घटना में दिल दहलाने वाला पहलू ये है कि किलर ने सास और साली की हत्या करने के बाद शवों के साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस को जब तीन महिलाओं की हत्या का पता चला तो उनके सामने उद्भेदन की बड़ी चुनौती थी। आरोपी का नाम नूरहसन बताया जाता है। हसन को अपनी पत्नी मधु पर अवैध संबंधों का शक था। लिहाजा दंपति के बीच इस मसले को लेकर अक्सर झगड़ा भी होता था। इस दौरान हसन की सास और उसकी साली उसका विरोध किया करते थे। 

जघन्य हत्याकांड को दिया अंजाम 

आरोपी ने अवैध संबंधों के शक के चक्कर में पत्नी की हत्या की। सुबूत मिटाने के लिए नूरहसन ने पत्नी का शव जलाने की कोशिश की फिर अधजले शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। महिला का कंकाल पुलिस को रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। फिर आरोपी नूरहसन ने एक के बाद एक अपनी सास और 18 साल की अपनी साली मनीषा को कुलहाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद साइको किलर ने सास और साली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया। आरोपी नूरहसन ने घटना के साक्ष्य मिटाने की पुरजोर कोशिश की। साथ ही वो फरार होने की जुगत में भी था। पुलिस की तत्परता से इस सनसनीखेज मामले का उद्भेदन हो सका। 
 

Advertisement
Back to Top