हेल्थ इंस्पेक्टर ने किया 44 साल की नर्स के साथ रेप, कोविड टेस्ट रिपोर्ट के लिए फ्लैट पर बुलाया था

Nurse raped by Health Inspector in Kerala - Sakshi Samachar

तिरुवनंतपुरम :  केरल में पृथक-वास में रह रही एक महिला ने स्वास्थ्य कर्मी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कनिष्ठ स्वास्थ्य निरीक्षक है। उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले के सामने आने से एक दिन पहले ही, 19 वर्षीय युवती से एबेंलुस चालक द्वारा कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया था। पीड़िता को शनिवार मध्य रात्रि को पत्तनमथिट्टा जिले के पंडालम में कोविड देखभाल केंद्र ले जाया जा रहा था। पंगोडे थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मलाप्पुरम में होम नर्स के तौर पर काम करने वाली 44 वर्षीय महिला हाल में कुलाथुपुझा स्थित अपने घर लौटी थी।

पीड़िता की एंटीजन परीक्षण रिपोर्ट निगेटिव

स्वास्थ्य निरीक्षक ने उससे पृथक-वास में रहने को कहा था। पुलिस ने बताया कि उसका एंटीजन परीक्षण भी हुआ था जो निगेटिव आया था। व्यक्ति ने उससे जांच प्रमाण पत्र अपने फ्लैट से लेने के लिए कहा। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वह तीन सितंबर को आरोपी के घर गई और उसे रस्सी से बांधकर बलात्कार किया गया और अगले दिन बाद जाने दिया गया।

इस बीच, महिला आयोग ने स्वास्थ्य निरीक्षक के खिलाफ स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और राज्य के स्वास्थ्य सचिव से उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने को कहा है। घटना की निंदा करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा कि बलात्कार की दो घटनाओं से राज्यों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें : 

19 साल की कोरोना पेशेंट के साथ एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, फिर किया ये काम

Related Tweets
Advertisement
Back to Top