लड़की के शादी से किया इनकार पर NRI लड़के ने लिया बदला, दोस्त से लेकर रिश्तेदारों के बीच ऐसे किया बदनाम

NRI  Blackmailed and Harassed Classmate with Photos in Hyderabad - Sakshi Samachar

दोनों में ऑस्ट्रेलिया में हुई थी दोस्ती

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

हैदराबाद : प्यार के नाम पर में एक एनआरआई लड़के (अप्रवासी भारतीय) द्वारा क्लॉसमेट युवती को प्रताडित करने के अलावा सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर ब्लैकमेल करने का एक मामला सामने आया है। सिटी साइबर क्राइम पुलिस ने इस बाबत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

नगर के सिख विलेज इलाके की एक युवती और नगर के रहने वाले एक युवक ने ऑस्ट्रेलिया में एमएस की पढ़ाई पूरी की। ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई के दौरान दोनों अच्छे दोस्त थे। पढ़ाई पूरी होने के बाद युवती हैदराबाद लौट गई, जबकि युवक वहीं ऑस्ट्रेलिया में नौकरी करने लगा। उसके कुछ समय बाद से युवक प्यार करने के नाम पर युवती को परेशान करने लगा

। युवती ने जब उसके इस प्रपोजल को खारिज कर दिया तो उसने युवती से बदला लेने की ठान ली। यही नहीं, उसने युवती को यह कहते हुए धमकाना शुरू किया कि अगर शादी करनी है तो उसी से करनी होगी, नहीं तो वह कहीं भी उसकी शादी नहीं होने देगा।

परिवार में युवती की छवि बिगाड़ने के इरादे से उसने पहले युवती के साथ खिंचवाई गई तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए उसके परिजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों को भेजना शुरू किया। युवक की दिनों-दिन बढ़ती ज्यादतियों से तंग आकर युवती ने गुरुवार को सिटी साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत की।

इसे भी पढ़ें : 

Coronavirus : बाहर से आए लोगों की लिस्ट बनाने में जुटे व्यक्ति की भाभी को फौजी ने मारी गोली

लॉकडाउन में कुछ ऐसी है इन घरों की कहानी, कुछ कहा न जाए और रहा भी न जाए

 इसी के आधार पर मामला दर्ज कर चुकी सिटी साइबर क्राइम पुलिस ने अब इस मामले में ऑस्ट्रेलिया में रह रहे आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी करने का फैसला किया है। अब इसे देश के सभी हवाई अड्डों और बंदरगाहों को भेजा जाएगा। ऐसा करने से आरोपी जब भी भारत में प्रवेश करेगा एलओसी के आधार पर साइबर क्राइम पुलिस के लिए वांछित के रूप में उसे पहचानने वाले इमीग्रेशन अधिकारी उसे हिरासत में ले लेंगे।

Advertisement
Back to Top