अंतरराष्टूीय मानव तस्करी के मामले में NIAने नौ बांग्लादेशियों सहित 12 के खिलाफ दायर किया आरोपपत्र

nia submitted charge sheet on human trafficking from bangladesh - Sakshi Samachar

दो चकला घरों से दस मानव तस्करों की गिरफ्तारी

चार बांग्लदेशी युवतियों को बचाया गया

हैदराबाद : देह व्यापार के लिए लड़कियों की सीमा पार तस्करी करने के आरोप में एनआईए ने नौ बांग्लादेशी नागरिकों सहित 12 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है। हैदराबाद में एनआईए की विशेष अदालत में शनिवार को भादंसं, अनैतिक देह व्यापार (निवारण) कानून और विदेशी नागरिक कानून की धाराओं के तहत आरोपपत्र दाखिल किया गया।

पश्चिम बंगाल के रुहुल अमीन धाली, महाराष्ट्र के असद हसन और शरीफ-उल-शेख के साथ बांग्लादेशी नागरिकों -- मोहम्मद युसूफ खान, बिथी बेगम, मोहम्मद राणा हुसैन, मोहम्मद अल मामून, सोजीब शैक, सुरेश कुमार दास, मोहम्मद अब्दुल्ला मुंशी, मोहम्मद अयूब शैक और फरार आरोपी अब्दुल बारीक शैक के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया है।

हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ थाने में पिछले वर्ष 21 सितम्बर को दो चकला घरों से दस मानव तस्करों की गिरफ्तारी के बाद भादंसं और अनैतिक देह व्यापार (निवारण) कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एनआईए के प्रवक्ता ने कहा कि चकलाघरों से चार बांग्लदेशी युवतियों को बचाया गया और कई डिजिटल उपकरण, फर्जी भारतीय पहचान पत्र दस्तावेज और अन्य विवादास्पद दस्तावेज बरामद किए गए। बचाई गई युवतियां वर्तमान में आश्रय गृहों में रह रही हैं और गिरफ्तार आरोपी हैदराबाद में न्यायिक हिरासत में हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top