शादी के 20 दिन में नवविवाहिता ने पति की मुस्सल से मारकर कर दी हत्या

मृतक असलम (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

असलम ने उस दिन रात को भी पत्नी की पिटाई की

पत्नी ने मुस्सल से पति के सिर पर कई वार किये

हैदराबाद : शादी के 20 दिन में ही एक नवविवाहिता ने पति की मुस्सल से मारकर हत्या कर दी। यह घटना हैदराबाद के पुराने शहर टप्पाचबुतरा, मुजाहिद नगर में प्रकाश में आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 19 अगस्त को झिरा, महबूब कॉलोनी निवासी समरीन बेगम की शादी टप्पाचबुतरा में रहने वाले मोहम्मद असलम के साथ हुई थी। शादी के अगले दिन से असलम पत्नी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा था। साथ ही शराब के नशे में आकर पत्नी को गाली-गलौच करता और मारता  था।

गुरुवार रात को भी दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। असलम ने उस दिन रात को भी पत्नी की पिटाई की और सो गया। समरीन ने सुबह जल्द उठकर देखा तो उसका पति पास में ही सो रहा है। पति को देखकर वह गुस्से में लाल पीली हो गई। उसने कीचन में रखा हुआ मुस्सल उठाकर लाई और सो रहे पति के सिर पर अनेक बार वार किये। नींद में होने के कारण वह चिल्ला न सका। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति की हत्या करने के बाद वह मौके से फरार हो गई।

इसी क्रम में असलम की बहन ने आकर देखा तो उसका भाई खून से लतपथ पड़ा था। उसने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस ने कमरे से मुस्सल और अन्य सबूत बरामद किये हैं। पता चला है कि पुलिस ने समरीन को गिरफ्तार कर लिया है। मगर आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने समरीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Advertisement
Back to Top