139 नहीं, केवल 36 लोगों ने किया हैं रेप : पंजागुट्टा रेप पीड़िता

New twist in Panjagutta Rape Case - Sakshi Samachar

पंजागुट्टा रेप केस में हर दिन नया मोड़

पीड़िता बदल रही बयानों पर बयान

डॉलर बाबू के खिलाफ दर्ज हो सकता है मामला

हैदराबाद : पंजागुट्टा थाना में दर्ज 139 लोगों का रेप मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है। पीड़िता का ताजा बयान आया है कि उसके साथ 139 नहीं बल्कि 36 लोगों ने मात्र बलात्कार किया है।

आपको बता दें कि तेलंगाना के मिर्यालगुड़ा निवासी एक युवती ने 27 अगस्त को पंजागुट्टा थाने में 139 लोगों द्वारा उसके साथ बलात्कार किये जाने की शिकायत दर्ज की थी। इनमें कुछ लोगों को नहीं पहचाने का भी उल्लेख किया था। इतने दिनों तक शिकायत क्यों नहीं करने के जवाब पीड़िता ने बताया उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी।

                                                           डॉलर बाबू (फाइल फोटो)

इसके दो दिन बाद पीड़िता ने सोमाजीगुड़ा प्रेस क्लब में अपना बयान बदल दिया। पीड़िता ने बताया कि राजशेखर रेड्डी उर्फ ​​डॉलर बाबू के दबाव आकर ही उसने शिकायत की दर्ज की है।

संबंधित खबर :

पति के अलावा नेता, अभिनेता सहित 143 लोगों ने किया रेप, हैदराबाद में दर्ज हुई 42 पेज की FIR

पीड़िता ने गुरुवार को फिर मीडिया के सामने आकर कहा कि 139 नहीं बल्कि 36 लोगों ने मात्र बलात्कार किया है। जबकि कुल 53 लोगों ने शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है। मुख्य रूप से डॉलर बाबू ने उसे सबसे ज्यादा प्रताड़ित किया है। उसके कारण ही मशहूर हस्तियों के नाम शिकायत में दर्ज करने और बताने पर मजबूर होना पड़ा है।

संबंधित खबर :

139 लोगों के रेप मामले में एमआरपीएस के अध्यक्ष मंदा कृष्णा मादिगा का बड़ा खुलासा, जानने के लिए पढ़े खबर

एक सवाल के जवाब में पीड़िता ने कहा कि जब मैं पहली बार डॉलर बाबू के कंपनी में काम करने के लिए गई थी, तब से उसने मेरे हालत को जानकर इस तरह से मेरा इस्तेमाल किया है। डॉलर बाबू ने मुझे कई तरह से प्रताड़ित किया है। मगर 36 लोगों ने मेरे साथ रेप किया है। पीड़िता ने यह भी कहा कि डॉलर बाबू से मेरी जान को खतरा है।

संबंधित खबर :

पंजागुट्टा रेप केस : महिला के साथ मिलकर दूसरो को आरोपी बनाने वाले के खिलाफ खुद दर्ज होगा मामला

अब सीसीएस पुलिस ने ताजा घटनाक्रम के मद्देनजर पीड़िता से एक बार फिर बयान दर्ज करवाने का फैसला किया है। पीड़िता के समर्थन में शिकायत दर्ज करवाने वाला स्वयंसेवी संगठन का संचालक डॉलर बाबू ही मुख्य आरोपी बनने के संकेत भी दिये हैं।

संबंधित खबर :

139 लोगों पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला बयान से पलटी, किया चौंकाने वाला खुलासा

दूसरी ओर डॉलर बाबू की पहली पत्नी ने उसके खिलाफ सीसीएस महिला थाने में पहले ही एक मामला दर्ज किया है। हाल ही में डॉलर बाबू द्वारा फ़ोन पर धमकी देने का एक और मामला भी नल्लगोंडा में दर्ज किया गया है।
 

Advertisement
Back to Top