फायनेंसर के अपहरण का मामला, मिला नया मोड़

new twist in financer kidnapping case in visakhapatnam - Sakshi Samachar

अपहरण के दो मामलों की गहन जांच की जा रही है

आरोपियों को पकड़ने के लिए चार विशेष दल बनाये

विशाखापट्टणम : फायनेंसर अप्पाला राजू का अपहरण और हमले के मामले में तीन लोग शामिल होने का पुलिस संदेह व्यक्त कर रही है। अप्पाला राजू ने बताया कि अपहरण करने वाले मंकी कैप लगाये हुये थे। हमले में उनके शरीर पर दो जगह चाकू से किये गये हमले के निशान है। व्यापार में लेन-देन और अपहरण होने के कोण से पुलिस जांच कर रही है। 

पुलिस आयुक्त मीणा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चार विशेष दल बनाये। अपहरण मामले की खुद डीएसपी जांच करने का पुलिस आयुक्त ने आदेश दिया। बताया जा रहा कि कैलासपुरा के लालम अप्पाला राजू नामक फायनेंसर को द्वारकानगर कॉम्पलेक्स के निकट ऑटो में आये हमलावरों ने अपहरण किया। समुद्र के तटीय क्षेत्र में अपहरणकर्ताओं ने अप्पाला राजू के पास सोने के आभूषण और नकदी ले कर फरार हो गये। इस दौरान उन्होंने अप्पाला राजू पर हमला किया। 

आर के मीणा ने बताया कि विशाखापट्टणम में हुये अपहरण के दो मामलों की गहन जांच की जा रही है। दोनों मामलों में शामिल आरोपियों की तलाश के लिए कार्रवाई तेज कर दी गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए 8 दल बनाये गये है। सीपी ने बताया कि दोनों मामलों में संदेह बना है। व्यापार के लेन-देन को लेकर घटना होने की बात कही जा रही है। फायनेंसर अप्पाला राजू पर हुये हमले को लेकर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। दो दिनों में अपहरण के दो मामले हुये और पुलिस मामलों की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top