दीपिका के अपहरण मामले में नया खुलासा , अब तक नहीं मिला सुराग

New facts revealed in Vikarabad's Deepika kidnapping case - Sakshi Samachar

हैदराबाद : विकाराबाद निवासी दीपिका के अपहरण के मामले में नई बातें/घटनाएं सामने आ रही हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, दीपिका और अखिल ने 2016 में आर्य समाज में शादी की थी। मगर दीपिका के माता-पिता यह शादी पसंद नहीं थी। इसके चलते उन्होंने बेटी को दो साल पहले घर लेकर आये। 

माता-पिता के दबाव में आकर दीपिका ने अदालत में अखिल से तलाक की मांग करते हुए याचिका दायर की। इसी क्रम में मामले की सुनवाई के तहत दोनों शनिवार को विकाराबाद अदालत में उपस्थित हुए।

बहन को धकेलकर दीपिका का अपहरण

उसी दिन शाम को जब दीपिका शॉपिंग करने बाद बहन के साथ घर लौट रही थी, तीन लोगों ने दीपिका के बहन को धकेल दिया और उसका अपहरण किया। दीपिका के परिवार वालों ने इस घटना की विकाराबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

दीपिका का कोई पता नहीं चला

घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजीव राव ने पुलिसकर्मियों के घटनास्थल का निरीक्षण किया। दीपिका के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि दीपिका के पति अखिल ने ही उसका अपहरण किया है। मगर अब तक दीपिका का कोई पता नहीं चला है। इसके चलते परिवार के सदस्य काफी चिंतित हैं।

पता शादी का पता नहीं

दूसरे ओर शेखर के पिता की प्रतिक्रिया अलग है। उसने कहा कि मुझे पता नहीं है कि मेरे बेटे ने दीपिका से शादी की और वह शादीशुदा है। उन्होंने कहा कि शनिवार शाम को जब पुलिस उसके घर आई तो तब ही पता चलगा कि उसके बेटे की शादी हुई है। पुलिस घर आने के बाद मैं लगातार अखिल को फोन कर रहा हूं मगर उसका फोन स्विच ऑफ रहा है। उसने कहा कि उसका बेटा एक बार अपने दोस्त के साथ कोर्ट में देखाई दिया था। मैंने उसके कोर्ट में जाने के बारे में पूछा तो ठीक प्रकार से जवाब नहीं दिया।

कंपनी में एकाउंटेंट

अखिल के पिता ने बताया कि वह हैदराबाद में एक कंपनी में एकाउंटेंट के रूप में काम कर रहा है। उसने यह भी बताया कि वह सप्ताह में एक एक बार घर आता और जाता था। शनिवार को भी इसी तरह आया और चला गया है। इस बीच जब पुलिस कल शाम को घर में आई तो मैं यह सब जानकर हैरान हो गया हूं उसके बेटे ने दीपिका का अपहरण किया है।

जानकारी देने से इनकार

इस घटना के बारे में पुलिस और परिवार के सदस्य दीपिका के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मात्र दीपिका की तलाश कर रही है। विकाराबाद सीआई गुरुकुल राजशेखर घटनास्थल का दौरा किया और स्थानीय लोगों से अपहरण के बारे में पूछताछ की। 

सीसीटीवी फुटेज

इसके बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कार के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ में इस नतीजे पर पहुंची है कि कार हैदराबाद की ओर गई है। यह देखना है कि अपहरण का यह मामला आखिर कहां और किस मोड़ पर जाकर रुकेगा।

Advertisement
Back to Top