नेरेडमेट मौत मामला : लड़की के परिजनों ने जीएचएमसी अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

Neredmet girl death parents file case against GHMC officials - Sakshi Samachar

नेरेडमेट में सुमेधा नामक लड़की नाले में गिरने से हुई मौत 

माता-पिता ने अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में दर्ज किया मामला 

हैदराबाद: बालिका सुमेधा कपुरिया (12) की मौत के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ, उसके माता-पिता अभिजीत और सुकन्या ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वे चाहते हैं कि उन अधिकारियों पर उचित कार्रवाई की जाए जिनकी वजह से उनकी बेटी की मौत हुई है। 

यह तो पता ही है कि नेरेडमेट में गुरुवार को शाम 6.30 बजे सुमेधा साइकिल पर खेलने बाहर गई थी। इसके बाद वह लापता हो गई। बालिका के माता-पिता ने आसपास उसकी तलाश की। मगर दीनदयालनगर के नाला के नाले के पास उसकी साइकिल मिली। मगर कहीं पर भी उसका पता नहीं चला। इसके चलते उन्होंने पुलिस थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज की। शुक्रवार को दोपहर बालिका का शव बंडाचेरुवु में पाया गया। 

अभिभावकों का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत जीएचएमसी के अधिकारियों की लापरवाही के कारण हुई। उनकी शिकायत के अनुसार, नेरेडमेट पुलिस ने कहा कि घटना से संबंधित नगरपालिका इंजीनियर एई और डीई के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे।

पुलिस ने मृतक लड़की के माता-पिता का बयान दर्ज किया है। शनिवार को लड़की का अंतिम संस्कार संपन्न हुआ। माता-पिता का कहना है कि अगर नाले पर कम से कम जाली भी लगी होती तो उनकी बेटी बच जाती।

इसे भी पढ़ें : 

लापरवाही : नाले में बह गई सुमेधा, बंडाचेरुवु में मिली लाश

परिवार के सदस्यों का कहना है कि वे 14 साल से इस इलाके में रह रहे हैं। जब वे इस इलाके में आए थे तब जैसा था, अभी भी वैसा ही है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के व्यवहार में बदलाव आना चाहिए तभी यह इलाका बदल सकता है और यहां के लोग सुरक्षित रह सकते हैं। 

Advertisement
Back to Top