बेटी ने किया मां के कत्ल का खुलासा, बोली- अंकल ने ही की मां हत्या, उतारे थे कपड़े

Murder after Rape in Jaipur :  4 Year Reveal Secret, Say - Uncle Killed My Mother, Also Took Off Clothes - Sakshi Samachar

जयपुर :  राजस्थान ( Rajasthan) में जयपुर (Jaipur) आयुक्तालय के खो-नागोरियान थाना क्षेत्र में एक विवाहिता से कथित तौर पर दुष्कर्म ( Rape) और फिर उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक महिला के पति ने  अपने दोस्त महावीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महावीर ने बताया कि उसके दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने इसे बीमारी से हुई मौत बताया और अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी, लेकिन ऐन मौके पर मृतक की चार साल की बेटी ने राज खोल दिया।

क्या है मामला 
घटना 18 नवंबर की बताई जा रही है। 43 साल के महावीर सिंह गुर्जर (43)  जयपुर के गोनेर रोड, शंकर विहार इलाके में रहता है। उसने अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर की 35 साल की पत्नी को से रेप किया। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त  ट्रांसपोर्ट के काम से  पति भिवाड़ी गया था। इसी मौके का फायदा उठाकर  महावीर अपने दोस्त के घर पहुंचा।  इस दौरान उसने महिला के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए भेज दिया।  महिला का 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी है। जबकि महिला बच्चों के ट्यूशन भेजने से इंकार कर रही थी।  दोपहर करीब 12 बजे बच्चे जब घर आए तो देखा  मां फंदे पर झूल रही थी। इस दौरान उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। महावीर अंकल गेट पर खड़े थे। गेट टूटा था। इसके बाद महावीर अंकल ने मां को फंदे से उतारा और गाड़ी में लेकर गांव आ गए।

वारदात को अंजाम दने के बाद खुद आरोपी ने ही अपने दोस्त को फोन कर आरोपी ने पर बताया कि उसकी पत्नी बीमारी से मर गई। वह उसे अंतिम संस्कार के लिए अलवर के शाहजहांपुर स्थित बेलनी गांव ले आया है। 

अंतिम संस्कार से पहले खुला राज, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया
महिला का शव पहुंचते ही परिवार वाले उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए। हालांकि इससे पहले की उसका अंतिम संस्कार होता तभी मृतका की चार साल की बेटी ने घर वालों को चौंकाने वाली बाते बताई। बच्ची ने परिवार वालों को बताया कि उसकी मां को  महावीर अंकल ने ही मारा है, उन्होंने मां के कपड़े भी उतार दिए थे। यह सुनते ही परिजन ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव परिजन को सौंप दिया।

 पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जयपुर पुलिस को केस ट्रांसफर कर दिया है।  थानाधिकारी भवानी सिंह  बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 302 (हत्या) का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है। 

Advertisement
Back to Top