प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां, फरियाद लेकर पहुंची पुलिस स्टेशन, फिर..

Mother of Three Children Adamant Marry To Lover In Gorakhpur - Sakshi Samachar

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां ने थाने में जहर खा लिया। वह अपनी फरियाद लेकर थाना में पहुंची थी। थाना परिसर में ही महिला को उल्टी करता देखकर पुलिसवाले सकते में आ गए। महिला ने जहर खाने की जानकारी दी। उसके बाद पुलिसवालों ने आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि वह बाहर से ही जहर खाकर थाने में आई थी। 

बताया जा रहा है कि पीपीगंज इलाके के एक गांव की रहने वाली महिला की शादी महराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से करीब सात वर्ष पहले हुई थी। उसके पति की तीन साल पहले किसी बीमारी से मौत हो गई है। 35 वर्षीय महिला दो बेटियों और एक बेटे की मां है। 

पति के बीमारी के दौरान ही तीमारदारी में उसके पति का मैसेरा भाई हॉस्पिटल से लेकर घर तक मौजूद रहता था। इसी दौरान महिला का उससे सम्बंध हो गया। पति के मौसेरे भाई की उम्र करीब 18 साल है और मजदूरी करता है। दोनों अक्सर पति-पत्नी की तरह ही रहते थे। उन्होंने शादी का भी फैसला कर लिया था। दोनों के बीच संबंधों की जानकारी के जब युवक के घरवालों को हुई तो उन्होंने महिला से दूरी बनाने के लिए बेटे पर दबाव डाला। उनका कहना था कि वह तीन बच्चों की मां से बेटे की शादी नहीं करेंगे।

हालांकि महिला का उसके घर आना-जाना जारी रहा। शुक्रवार को वह युवक के घर पहुंची। आरोप है कि उसके मां-बाप के साथ युवक ने भी शादी करने से इनकार कर दिया। उसके बाद महिला अपनी फरियाद लेकर पीपीगंज थाना पर पहुंच गई। थाना परिसर में ही उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब वह उल्टी करने लगी तब पुलिसवाले उसके पास पहुंचे तो महिला ने कहा कि उसने जहर खा लिया है। फौरन महिला को पीपीगंज थाने के एसआई सदानन्द सिन्हा ने इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां महिला का इलाज चल रहा है। 

Advertisement
Back to Top