कानपुर से चौकाने वाली खबर, किशोर ने किया 10 साल की बच्ची से रेप ,आरोपी की जमकर हुई पिटाई

 up Minor rape 10 year old girl arrested  - Sakshi Samachar

हैरान करने वाली खबर

किशोर ने किया दस साल की बच्ची से रेप

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर :  सोशल मीडिया पर पॉर्न वीडोयो के लगातार बांटे जाने की घटनाए किसी से छिपी नहीं हैं । अब तो आलम ये है कि गांव गांव तक इन वल्गर वीडियो क्लिपिंग्स की पहुंच चुकी है । जिसका दुष्प्रभाव भी सामने आने लगा है । कुछ ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे । दरअसल जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वो वाकई हैरान करने वाली है । यहां  घाटमपुर इलाके में 14 साल के एक किशोर को कथित तौर पर एक दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी और पीड़िता दोनों एक ही गांव से हैं । आरोपी को  मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने के बाद आरोपी को किशोर सुधार गृह भेजने की तैयारी की जा रही है । 

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर को रिंद नदी के पास लड़की मवेशियों को चराने के लिए ले गई थी, तभी लड़के ने लड़की को पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर वापस लौटने के बाद लड़की ने अपने परिवार के सदस्यों को पूरी बात बताई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा और रिपोर्ट में दुष्कर्म होने की पुष्टि के बाद पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें : 

सिक्किम में भारत और चीन के सैनिक आपस में भिड़े, दोनों देशों के कई सैनिक घायल

लड़के को पीड़िता के परिवार वालों सहित ग्रामीणों ने भी जमकर पीटा है, वहीं  आरोपी के खिलाफ  "भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है।" इस घटना ने आस पास के लोगों को हैरान कर के रख दिया है । 

Advertisement
Back to Top