सहेली के साथ इस लत को पूरा करने के लिए जिस्म का सौदा करती रही लड़की

Minor Girl Rape in Bhopal Madhya Pradesh - Sakshi Samachar

सहेली ने नाबालिग लड़की को फंसाया

पहले बनाया नशे का आदी फिर करवाया रेप

नशे की लत पूरा करने के लिए जिस्म का सौदा करने को मजबूर हुई लड़की

भोपाल : 13 साल की एक नाबालिग लड़की को उसकी छोटी सी गलती की सजा पूरी उम्र के जख्म के तौर पर मिली है। पिछले 6 महीने से वह ऐसे रास्ते पर निकल पड़ी थी, जिसने उसकी जिंदगी तबाह कर दी। इन सबके पीछे उसकी सहेली की बहुत बड़ी साजिश थी, जिसका अब पुलिस ने पर्दाफाश किया है। 

दरअसल, नाबालिग लड़की को नशे की ऐसी लत लगी कि उसे पूरा करने के लिए वह अपने जिस्म का सौदा करने लगी। पिछले छह महीने से रोजाना उसके साथ रेप होता रहा, लेकिन नशे के दलदल में फंसी लड़की सब सहती रही। वह पैसों के लिए रोजाना अपना रेप करवाती रही। 

पूछताछ में पता चला कि अपनी सहेली के कहने पर वह नशा करने लगी थी। सहेली ने पहले एक युवक से उसका रेप करवाया फिर हर रोज नशे के बदले रेप करवाया गया। पिछले 6 माह से लड़की हर रोज जाती थी, ताकि उसके बदले उसे नशा मिल जाए। कई बार तो उसके साथ दिन में कई बार रेप होता था और वह नशे को पूरा करने के लिए सब सहती थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पीड़िता मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा इलाके में रहती है। मां का निधन हो चुका है, जबकि पिता ऑटो चलाते हैं। पीड़ित लड़की अपनी नानी के पास बचपन से रहती है। उनकी नानी ने  चाइल्ड लाइन फोन करके बताया कि उसकी नातिन नशे की आदी हो चुकी है और घर से कई दिनों से लापता है।

काउंसिलिंग के दौरान सच्चाई आई सामने

शिकायत मिलने के बाद चाइल्ड लाइन के लोगों की कोशिश के बाद लड़की को बरामद किया गया। उसकी काउंसिलिंग की गई तो कई चौंकाने वाली बात सामने आई। पीड़िता ने बताया कि करीब छह माह पहले उसकी सहेली ने उसे नशा करना सिखाया था। इसके बाद लत लगने पर उससे गंदा काम करवाने लगी। उसके साथ कई ड्राइवरों समेत अन्य लोगों ने गलत काम किया।

निशातपुरा के सीएसपी लोकेश सिंह ने बताया कि चाइल्ड लाइन की काउंसिलिंग में बच्ची के साथ अश्लील कृत्य की जानकारी सामने आई है। जीरो एफआईआर दर्ज कर केस डायरी निशातपुरा से हनुमानगंज थाने को भेजी गई है। इस मामले का खुलासा पिछले हफ्ते हुआ है। फिलहाल सबसे पहले रेप करने वाले युवक की तलाश की जा रही है।

Advertisement
Back to Top