फेसबुक फ्रेंड ने लड़की को मिलने बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया 3 बार गैंगरेप

 Minor Girl Gangrape by Facebook Friend in Kanpur UP - Sakshi Samachar

उत्तर प्रदेश के कानपुर के चकेरी इलाके की घटना

कुछ ही घंटों में तीन बार लड़की से गैंगरेप

साहिल नाम के लड़के से फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

कानपुर : नाबालिग लड़की की दोस्ती फेसबुक (Facebook) पर लड़के से होती है।  दोस्ती के कुछ दिन बाद ही लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से तीन बार गैंगरेप (Gang rape) किया। पहले तो लड़की ने डर के चलते घर पर नहीं बताया, लेकिन अगले दिन उसने पूरी घटना परिजनों को बताई। घर वालों ने पुलिस के पास जानकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर के चकेरी इलाके की है। प्रेमी और उसके 3 दोस्तों ने कुछ ही घंटों में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 3 बार सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना शनिवार को हुई थी, लेकिन घटना के बारे जानकारी तक मिली जब लड़की घर लौटी और उसने अगले दिन अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई।

पुलिस ने 2 आरोपियों राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी 2 आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि चकेरी इलाके की रहने वाली लड़की ने फेसबुक के जरिए साहिल नाम के लड़के से दोस्ती की। शनिवार को साहिल ने अपने दोस्तों राहुल और मिथुन को अपनी प्रेमिका को त्रिमूर्ति मंदिर के पास मोटरसाइकिल पर लाने के लिए कहा। जब वे लड़की को लेकर आए, तो साहिल वी.के. राजपूत नाम के लड़के के साथ उन्हें एक कार में मिला। उन्होंने लड़की को कुछ खाने के लिए दिया।

जब लड़की बेहोश हो गई तो वे चारों उसे एकांत स्थान पर ले गए और कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर वे उसे एक खाली प्लॉट में ले गए और फिर से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कैंट के सर्कल ऑफिसर सत्यजीत गुप्ता ने कहा, "इसके बाद आरोपी उसे एक दूकान की छत पर ले गये और तीसरी बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।"

उन्होंने आगे कहा, "पॉक्सो अधिनियम के अलावा आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। हमने 2 आरोपियों राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार किया है। साहिल और वी.के. राजपूत को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं।"

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top