नाबालिग से पांच युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

A Minor Girl Gang Raped By Five Boys And Made Video In Uttar Pradesh  - Sakshi Samachar

सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की वारदत को अंजाम दिया। गैंगरेप का आरोप गांव के ही पांच युवकों पर लगा है। इतना ही नहीं आरोपियों ने रेप पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला इमलिया सुल्तानपुर इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल होते ही गैंगरेप पीड़िता के परिजनों और पुलिस को वारदात की जानकारी हुई। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपियों पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। गैंगरेप की यह वारदात 7 सितंबर 2020 की बताई जा रही है। 

बताया जाता है कि भंडिया गांव में 7 सितंबर 2020 को दलित नाबालिग जब बाजार गई थी, तभी गांव के ही पांच युवकों ने पीड़िता को पकड़ कर गन्ने के खेत में ले गए और बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना की जानकारी घरवालों को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डर की वजह से नाबालिग पीड़िता ने किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन सोमवार को दबंगों ने गैंगरेप का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद हड़कंप मच गया। 

वीडियो वायरल होने के बाद गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात की जानकारी घर वालों के साथ-साथ पुलिस को हुई। इसके बाद पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह पुलिस फोर्स के साथ इमलिया क्षेत्र में पहुंचे और जांच पड़ताल की। पीड़िता की तहरीर पर पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है। पीड़िता का पिता व भाई दहेज हत्या के मामले में जेल में बंद है। पुलिस अधीक्षक पूरी घटना पर स्वयं नजर बनाए हुए हैं।

Advertisement
Back to Top